बीकानेर

दो सड़क दुर्घनाओं में दो लोगों की मौत, सात घायल

Two dead in road accidents, seven injured

(छोटीकाशी डॉट कॉम ब्यूरो बीकानेर)। राजस्थान में बीकानेर संभाग में दो सड़क दुर्घटनाओं में आज दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो युवतियों सहित सात अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चुरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में टोल नाके के पास सुबह करीब साढ़े पांच बजे जयपुर से सरदारशहर जा रही आ रही टवेरा जीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इससे टवेरा चालक मंगतू उर्फ रमजान (65) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि खालिद (35), मुबारक(32), हाजी अब्दुल सत्तार (72), मोहम्मद शाकिर (32), मोहम्मद आरिफ (35) और दो युवतियां श्रीमती रहमत (20) और उमर (16) घायल हो गये। घायलों को रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से अब्दुल सत्तार और मुबारक को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेज दिया गया।

एक अन्य दुर्घटना में बीकानेर जिले के गजनेर थाना क्षेत्र में तेल टैंकर और ट्रक की टक्कर से टैंकर चालक की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 15 पर सुबह करीब आठ बजे पेट्रोलपम्प से टैंकर मुख्य सड़क की ओर निकल रहा था कि अचानक कोलायत की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे टैंकर चालक पंजाब के मेजर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top