देश

दो हिस्सों में बंटा लड़की का शरीर, मरने से पहले करती रही मां से बात आप भी रो दोगे

The body of the divided child in two parts, talking to the mother before she died

मेरठ: यू.पी. के मेरठ में उस समय दर्दनाक मंजर देखने को मिला, जब एक 14 साल की लड़की की सड़क हादसें में मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि लड़की का शरीर 2 हिस्सों में बट गया।

कोचिंग के लिए पिता के साथ जा रही थी कनक
जानकारी मुताबिक कनक नाम की लड़की अपने पिता जगदीश प्रसाद वर्मा के कोचिंग के लिए जा रही थी। उसी दौरान पीवीएस मॉल शास्त्रीनगर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही जगदीश प्रसाद दूर जा गिरे। जबकि कनक ट्रक के पहिए के नीचे आ गई जिसे उसके धड़ के नीचे का हिस्सा बुरी तरह से कुचल गया और दो भागों में अलग हो गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल छात्रा कनक करीब 15 मिनट तक घटना स्थल पर पड़ी रही। कुछ देर बाद ही उसने मौके पर अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे इसाज के लिए अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने मौके से फरार होने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उसे भागने में असफल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया।

कनक के आखिरी शब्द मम्मी आई लव यू
इस सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है जिसमें शरीर दो हिस्सों में बटने के बाद भी लड़की जिंदा थी। एक्सीडेंट की खबर मिलते ही कनक की मां भी मौके पर पहुंची और बेटी का सिर गोद में लेकर बैठ गईं और कहा बेटी तुझे कुछ नहीं होगा। वह बार-बार अपनी मां से कह रही थी कि मम्मी आई लव यू, मुझे बचा लो। वो बच्ची रोड पर तड़पती रही, साथ में उसकी मां भी चीख-चीखकर रोती रही। इस घटना को जिसने भी देखा उसकी आंखे नम हो गई। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top