मनोरंजन

सुशांत को गुस्सैल नही मानती है कृति सैनन

Sushant does not believe in anger

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन , सुशांत सिंह राजपूत को गुस्सैल नही मानती है। हाल ही में एक कार्यक्रम में सुशांत सिंह राजपूत का एक महिला पत्रकार से विवाद हो गया था। कृति सैनन फिल्म राब्ता के अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत का बचाव किया। कृति सैनन ने कहा कि सुशांत बिल्कुल भी गुस्सैल नहीं हैं।

कृति सैनन ने कहा , “मैं सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों के लिए काम करते हुए तब से जानती हूं जब ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म बनी । मैंने यह फिल्म रिलीज़ होते हुए और रिलीज़ होने के बाद सुशांत को देखा है। उनमें जरा भी बदलाव नहीं आया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हाल ही में हुए दो कार्यक्रमों में उनकी छवि गलत उभरी है। जिसमें से एक तो सिर्फ सच बोलने का कारण हुआ कि मुझे इस बात के बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी और उसे गुस्सा होना नहीं कहा जा सकता।इसे इस तरह से देखना चाहिए कि इस बारे में मुझे कोई ज्यादा जानकारी नहीं है तो मैं उसपर कैसे कुछ भी बोल सकती हूं।

कृति सैनन ने कहा “मुझे लगता है उस कार्यक्रम में उन्हें गलत तरीके से समझा गया। इसके अलावा हमारे पास माइक था, जबकि दूसरे व्यक्ति के पास माइक नहीं था। तो जब आप किसी बात को माइक पर बोलते हैं तो छोटी बात भी बड़ी लगती है। मैं सुशांत सिंह राजपूत को जानती हूं और मुझे पता है कि वह बिल्कुल भी गुस्सैल व्यक्ति नहीं हैं और दूसरे कार्यक्रम में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बस उनकी कही से फोटो लेकर गुस्से वाले भाव के साथ जोड़ दी गई थी, जोकि बिल्कुल विचित्र था।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com