मनोरंजन

सुपर फ्राइडे: बड़े पर्दे पर इस बार होंगी ये 8 बड़ी फिल्में रिलीज

Super Friday: The big screen releases this 8 big films this time

पिछले महीनेे यानी मई में बाहुबली 2 का ही जोर रहा और सिनेमाघरों में ऐतिहासिक भीड़ उमड़ी. हाफ गर्लफ्रेंड, हिंदी मीडियम, पायरेट्स ऑफ कैरेबियन, सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स का प्रदर्शन भी औसत से बेहतर रहा और बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात हुई।

अब इस जून महीने का सबसे बड़ा आकर्षण सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ है जो 23 जून को प्रदर्शित होगी. जहां तक जून के पहले सप्ताह का सवाल है तो पहले फ्राइडे को आठ फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं जिसमें से ‘बेवॉच’ को लेकर सबसे ज्यादा क्रेज है. प्रियंका चोपड़ा की यह पहली हॉलीवुड मूवी है।

वहीं, दोबारा-सी योर एविल एक हॉरर मूवी है जिसमें भाई बहन साकिब सलीम और हुमा कुरैशी नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर ने ध्यान खींचा है और यह फिल्म मेट्रो सिटीज़ के मल्टीप्लेक्सेस में थोड़े दर्शक जुटा सकती है। इनके अलावा हनुमान दा दमदार, स्वीटी वेड्स एनआरआई, मिरर गेम-अब खेल शुरू, फ्लैट 211, डियर माया और बच्चे कच्चे सच्चे भी रिलीज होंगी।

हनुमान दा दमदार एक एनिमेटेड मूवी है जिसमें सलमान खान ने आवाज दी है. यह फिल्म बच्चों को लुभा सकती है। डियर माया के जरिये मनीषा कोईराला वापसी कर रही है. ये सारी फिल्में माउथ पब्लिसिटी और अच्छे रिव्यू पर निर्भर हैं और इनसे बेहतर ओपनिंग की उम्मीद करना ज्यादती होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top