मनोरंजन

शाहिद ने भाई ईशान को दी हिदायत, इस लड़की से दूर रहो वरना…

Shahid gave instruction to brother Ishaan, stay away from this girl or else ...

बॉलीवुड में स्टार्स के लव-अफेयर की खबरें आम हैं। जब भी किसी की कोई नई फिल्म आ रही होती है तो उसका नाम उसकी को-स्टार के साथ जोड़ दिया जाता है। या अगर वो किसी हस्ती के साथ स्पॉट कर लिया जाए तो उसके अफेयर के चर्चे होने लगते हैं। यूं तो बॉलीवुड में ये आम बात है लेकिन अब जब ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर के लव अफेयर के चर्चे सामने आ रहे हैं तो शाहिद इससे काफी खफा हो गए हैं।

दरअसल, कई बार ईशान और जाह्न्वी एक साथ डिनर करते और फिल्में देखते स्पॉट किए गए हैं तभी से इनके अफेयर की खबरें आ रही हैं। जब ईशान के भाई शाहिद कपूर को ये सब पता चला तो वो इससे नराज हो गए यहां तक कि उन्होंने इसके लिए ईशान को जाह्नवी से दूर रहने की चेतावनी तक दे डाली।

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद ने हाल ही में ईशान से इस बारे में बातचीत की है और कहा कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में समझदारी दिखानी चाहिए जिससे की वो अपनी फिल्म पर फोकस कर सकें।

शाहिद को लगता है कि ऐसी खबरें ईशान के करियर पर गलत असर डाल सकती हैं। ईशान जल्द ही ईरानी फिल्ममेकर माजिर मजीरी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आने वाले हैं। ये उनकी डेब्यू फिल्म है। वहीं इससे पहले ईशान और जाह्न्वी के साथ में डेब्यू करने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं।

एक इंटरव्यू में शाहिद ने ईशान के बारे में बताया था, ‘मैं करीब 13 साल से काम कर रहा हूं। जब मैं एक्टर बना तो ईशान सिर्फ नौ साल की ही था। उसने अपना ज्यादातर समय मेरे साथ ही बिताया है। वो मेरे साथ शूट पर जाता था इसलिए उसे काम के बारे में सब कुछ पता है।’

उन्होंने ये भी कहा था, ‘मैं जानता हूं कि इस दौरान ईशान ने काफी कुछ सीखा और समझा है। इसलिए मुझे पता है कि जब वो काम शुरू करेगा तो सब कुछ अच्छे से होगा। उसे ये सफर अकेले ही तय करना है। वो काफी लक्की है कि उसके पास अवसर आते रहते हैं। उसे बस मेहनत और लगन से काम करना है और मुझे पता है कि वो ये अच्छे से कर सकता है।’

शाहिद अपने भाई से काफी प्यार करते हैं और ईशान का करियर बनाने में उनकी मदद करने में भी पीछे नहीं हैं।

बता दें कि जाह्न्वी और ईशान एक साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top