खेल

चैंपियंस ट्रॉफी में फिर से गूंजेगा सचिन-सचिन…

Sachin Tendulkar will groan again in Champions Trophy ...

नई दिल्ली: इंग्लैंड में 1 जून से शुरु होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान फिर से मैदान सचिन-सचिन के नारे से गूंज उठेगा। वैसे तो क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इस लिस्ट में एक ऐसे चाहने वाले का नाम भी शामिल है जो अपने शरीर को राष्ट्रीय ध्वज के तीन रंगों से सराबोर किए और उसमें सचिन तेंडुलकर का नाम व उनकी जर्सी का नंबर (10) लिखकर भारतीय तिरंगा लहराते हुए हर मैदान पर नजर आता है।

ये फैन कोई और नहीं बल्कि सुधीर कुमार हैं। एक जून से इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भी भारतीय टीम का समर्थन करने जाना चाहता था, लेकिन धन की कमी आड़े आ रही थी। इसके बाद सचिन आगे आए और एक एफएम चैनल सुधीर के इंग्लैंड टूर को प्रायोजित करने को तैयार हो गया। ऐसे में मैदान पर फिर से सचिन की गूंज सुनी जा सकती है।

इससे पहले सुधीर इसी तरह 2015 में ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में हुए विश्व कप में भी भारतीय टीम का समर्थन करने पहुंचे थे। जुनून की हद तक क्रिकेट को चाहने वाले सुधीर चैंपियंस ट्रॉफी में भी भारत का समर्थन करना चाहते थे, लेकिन धन की कमी उनके आड़े आ गई। इसके बाद उन्होंने सचिन को इसके बारे में बताया।सुधीर ने टीम इंडिया के साथ मुंबई में सर की फिल्म सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स स्क्रीनिंग भी देखी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top