मनोरंजन

‘रियल लाइफ’ में काफी ‘ग्लैमरस’ हैं TV Serials की ये सास

'Real Life' is quite glamorous in the TV serials of this mother-in-law

बॉलीवुड की तरह ही टीवी सीरियल्स भी लोगों को काफी पसंद होते हैं। इनमें काम करने वाले स्टार्स लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं। ज्यादातर सीरियल्स सास-बहू के रिश्ते पर ही आधारित होते हैं। सभी शो में सास का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां कम उम्र की ही हैं लेकिन शो में वे काफी बड़ी दिखाई देती है। उनके असल लुक को देखकर कोई भी पहचान नहीं पाएगा कि वे उसी सीरियल में काम करती हैं। आइए जानिए ऐसी ही कुछ रील लाइफ सास के बारे में

मेघना मलिक- टीवी सीरियल न आना इस देश…लाडो में अम्मा जी का किरदार निभा चुकी मेघना मलिक असली जिदंगी में काफी स्टाइलिश हैं। सीरियल में उन्होंने काफी सीरियस रोल अदा किया था। हालांकि इस सीरियल को खत्म हुए काफी देर हो चुकी है लेकिन आज भी सब मेघना को अम्मा जी के रूप में ही याद करते हैं।

सुप्रिया पिलंगावकर- एक समय था जब सीरियल तू-तू,मैं-मैं में सुप्रिया ने चुलबुली बहू का किरदार निभाया था लेकिन आज वह सोनी चैनल के सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में एक कठोर सास का रोल निभा रही हैं।

मून मुखर्जी- सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव दीक्षित की सास बनी मून मुखर्जी असली जिदंगी में काफी स्टाइलिश हैं।

नीलू वाघेला- स्टार प्लस के शो दीया और बाती में भाबो का किरदार निभाने वाली नीलू वाघेला के असल जिदंगी में दो छोटे बच्चे हैं। इस शो का पहला संस्करण अब खत्म होे चुका है और दूसरे अध्याय में नीलू वाघेला और भी बड़ी उम्र की दादी का किरदार निभा रही हैं।

अचिंत कौर- सीरियल जमाई राजा में कठोर सास का किरदार निभा रही अंचित कौर काफी स्टाइलिश है। उनकी उम्र भी कुछ ज्यादा नहीं है और शो में भी वह हमेशा फिट नजर आईं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top