मनोरंजन

सेलिब्रिटी को नक्सलियों ने दी धमकी: शहीद जवानों को मदद देने वाले अक्षय-सायना को नक्सलियों ने दी धमकी

Naxalites threaten celebrity: Naxalites threaten to give shelter to martyr jawans

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सुकमा में 11 मार्च को नक्सलियों के कायराना हमले में सीआरपीएफ के 12 जवान शहीद हुए थे। हमले के बाद अभिनेता अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी शहीदों के परिवारों को आर्थिक मदद दी, लेकिन नक्सलियों को ये नागवार गुजरा है।अब नक्सलियों ने बाकायदा प्रेस नोट जारी करके अक्षय और सायना के परोपकार पर निशाना साधा है।

ये पहली बार है जब नक्सलियों ने किसी सेलिब्रिटी को निशाने पर लिया है। नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी करते अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की खुलेआम धमकी दी है क्योंकि दोनों ने छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद सीआरपीएफ जवानों को आर्थिक मदद दी थी। प्रेस नोट में सितारों को धमकाने के साथ साथ नक्सलियों ने सीआरपीएफ के शहीद जवानों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।

प्रेस नोट में नक्सलियों ने लिखा है, ‘’इन्हें देशभक्त नहीं कहा जा सकता। बल्कि देश की गरीब जनता के हत्यारे हैं। बस्तर में अर्धसैनिक बलों की तैनाती गरीब जनता के दमन के लिए की गई है। खूनी कुत्तों को शहीद मानकर सीनियर एक्टर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल द्वारा पीजीएलए के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता की कड़ी निंदा करते हैं। प्रमुख हस्तियों, सीनियर कलाकारों, खिलाड़ियों, सेलिब्रिटी लोगों से अनुरोध है कि वो क्रांतिकारी आंदोलन के पक्ष में खड़े हों। सरकारी पुलिसिया दमन और मानवाधिकार हनन की निंदा करें।’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top