जयपुर

मां ने अपने ही दो बच्चों को दूध में जहर पिलाकर मार डाला, वजह कर देगी हैरान

Mother will kill her two children by drinking poison in the milk, will be surprised

जयपुर। राजस्थान के कोटा शहर के आर के पुरम थाना क्षेत्र में आज एक महिला ने अपने ही दो मासूम बच्चों को जहर देकर हत्या कर ली और खुद भी जहर पी आत्महत्या करने की कोशिश की। जहर के सेवन से अस्वस्थ हुई महिला को कोटा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार वह खतरे से बाहर है।

महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया- पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के बच्चों के अस्पताल से दो बच्चों कुशी साढे तीन साल और चिराग डेढ साल के मृत अवस्था में पहुंचने की सूचना दी गई। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि इन बच्चों की मां मीनाक्षी ने भी विषाक्त का सेवन कर लिया है जिसे बाद में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बच्चे रहते थे परेशान- पुलिस के अनुसार प्रांरभिक जांच में पता चला कि दोनों बच्चे काफी बीमार रहते थे और इसी से परेशान होकर उसकी मां ने पहले गला घोंटकर मारने का प्रयास किया लेकिन इसमें सफल नहीं होने पर विषैली दवा को पावडर में घोल कर दोनों बच्चो को पिला दिया और बाद में खुद भी सेवन कर लिया। इस विषाक्त से बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिये मोर्चरी में रखवाया है तथा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top