जयपुर

दामाद की हत्या कराने वाले सास-ससुर गिरफ्तार, जल्द ही मां बनने वाली है बेटी

Mother-father-in-law arrested for killing son-in-law, daughter soon to be daughter

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के अमित नायर हत्याकांड के आरोपी एवं अमित के ससुर एवं सास सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आयुक्त संजय अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अमित के ससुर जीवनराम को हरियाणा के कैथल तथा जीवनराम की पत्नी भगवानी देवी को सीकर से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी प्रेग्नेंट है और जल्द ही मां बनने वाली है।

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इस प्रकरण में जीवनराम की मदद करने के आरोप में सीकर जिले में लोसल के मोरडूंगा के रहने वाले भगवानाराम को सीकर तथा अमित की हत्या से छह महीने पहले हत्या करने के लिए रैकी करने वाले रवि उर्फ रवीन्द्र शेखावत को जयपुर से गिरफ्तार किया गया है। रवि नागौर जिले में मौलासर थाना क्षेत्र के कीचक का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि जीवनराम ने अमित की हत्या के लिए छह महीने पहले रवि से तीन लाख रुपए में बात की थी और रवि ने इसके लिए दो बार रैकी की तथा एक बार अमित को मारने के लिए भी गया लेकिन वह घर पर नहीं मिला। बाद में इसने हत्या के लिए मना कर दिया।

PunjabKesari
अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में जीवनराम के पुत्र मुकेश को गत उन्नीस मई को डीडवाना से गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि इसके बाद अमित की हत्या के लिए जीवनराम ने भगवानाराम की मदद से दो लाख रुपए में दो अन्य लोगों को तैयार किया गया। उन्होंने बताया कि अमित की हत्या के बाद जीवनराम, भगवती देवी तथा अन्य दो आरोपी एक गाडी से अजमेर रोड होते हुए निकले तथा दो आरोपियों को बगरु के पास उतारा गया तथा वे डीडवाना पहुंचकर गाडी को अपने पुत्र मुकेश के पास छोडकर फरार हो गये। इसके बाद जीवनराम एवं भगवानी फलौदी होते हुए रामदेवरा होकर सूरतगढ पहुंचे। इसके पश्चात जीवनराम ने भगवानी को सीकर के लिए बस में बैठा दिया और खुद बीकानेर होते हुए हरियाणा चला गया।

PunjabKesari
इस मामले के दो शूटर अभी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। इस मामले में अब तक पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गए इन चारों आरोपियों को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि गत सत्रह मई को जीवनराम एवं भगवानी दो किराए के शूटर लेकर अपनी बेटी ममता एवं दामाद अमित के जयपुर में जगदम्बा विहार स्थित घर पहुंचे और गोली मारकर अमित की हत्या कर दी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top