व्यापार

कोलगेट ने पेश किया स्कॉलरशिप ऑफर

Colgate launches Scholarships OfferColgate launches Scholarships Offer
बीकानेर। भारत में ओरल केयर क्षेत्र में बाजार की अग्रणी कंपनी कोलगेट-पामोलिव इंडिया लिमिटेड ने अपने वार्षिक कोलगेट स्कॉलरशिप ऑफर की शुरुआत की है। यह लिमिटेड एडिशन ऑफर, 31 जुलाई 2017 तक वैध है। इसके तहत कोलगेट 52 लाख रुपये की 300 स्कॉलरशिप दे रहा है, ताकि बच्चे अपने सपनों को पूरा करने की ओर छोटा ही सही, लेकिन सार्थक कदम बढ़ा सकें।
कोलगेट का स्कॉलरशिप ऑफर वर्ष 2009 में शुरू किया गया था। इसके अंतर्गत कोलगेट द्वारा बच्चों और उनके परिवार को एक उज्जवल भविष्य देकर बच्चों के जीवन में अपना योगदान दिया जा रहा है।
इस कार्यक्रम ने अब तक 100 शहरों में 1000 से भी अधिक परिवारों को इतना सक्षम बनाया कि वे अपने बच्चों को उज्जवल भविष्य दे सकें। चाहे वो नृत्य हो, खेल, संगीत या फिर शिक्षा का क्षेत्र। वर्ष 2017 का यह कोलेगेट स्कॉलरशिप ऑफर केवल स्कॉलरशिप का ऑफर भर नहीं है, बल्कि उससे कहीं बढ़कर है।
हालांकि, इस स्कॉलरशिप ऑफर में हिस्सा लेने के लिये कोई प्रोडक्ट खरीदना जरूरी नहीं है। जो लोग, कोलगेट डेंटल क्रीम (100 ग्राम या उससे अधिक) का पैक खरीदते हैं, उन्हें भी 999 रुपये की कीमत वाला, बीवाईजेयू का एक-माह का वीडियो ट्यूटोरियल सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।
यह स्कूली विद्यार्थियों के लिये एक एजुकेशन एप्प है, जिसे अपने मैथ्स और साइंस लेसन के लिये जाना जाता है। शिक्षा तक सबकी पहुंच बनाने के लिये उन योग्य नन्हें-मुन्नों के लिये कोलगेट ने बीवाईजेयू के साथ मिलकर खास ऑडियो लेक्चर तैयार किये हैं, जो एप्प का प्रयोग नहीं कर सकते। और अधिक जानने के लिये जल्द से जल्द अपने नजदीकी स्टोर पर जायें और आज ही अपना पैक लें। इस अवसर पर इसाम बचलानी, प्रबंध निदेशक, कोलगेट-पामोलिव (इंडिया) लिमिटेड, बीवाईजेयू रवींद्रन, संस्थापक एवं सीईओ बीवाईजेयू ने अपनी-अपनी बातें कहीं।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top