राजस्थान

तारों की कूंट पेट्रोल पंप डालने वाले थे डकैती, पुलिस की सतर्कता से पकड़े गए छह बदमाश

जयपुर। टोंक रोड पर बीटू बाइपास के पास तारों की कूंट पेट्रोल पंप पुलिस की सतर्कता से लुटने से बच गया। इस पेट्रोल के पंप के पास वाले खाली भूखंड पर सोमवार रात छह बदमाश पंप पर डकैती डालने की साजिश रच रहे थे। मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार सोमवार रात गश्त के दौरान मुखबिर से कुछ बदमाशों द्वारा डकैती की साजिश रचने की सूचना मिली। इस पर पुलिस टीम बीटू बाईपास चौराहा के पास तारों की कूंट पेट्रोल पंप के पास पहुंची। वहां खाली भूखंड में एक पेड़ की आड़ में बदमाश तारों की कूंट पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रचते गिरफ्तार कर लिए गए।

गिरफ्तार आरोपियों में कोटा स्थित कुन्हाड़ी पेट्रोल पम्प के पास के निवासी बिरजू (26) पुत्र कृष्णा बाबरी, लखन (20) पुत्र मंगल बाबरी, राजेश (19) पुत्र नानक बाबरी, भरतपुर के रणजीत नगर कच्ची बस्ती निवासी मुरारी (34) पुत्र बिरजू बाबरी, बलराम (20) पुत्र करतार बाबरी एवं रामसिंहपुरा मस्जिद वाली गली, सांगानेर जयपुर निवासी शहजाद (23) पुत्र लडू भाई मुसलमान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से लाल मिर्ची पाउडर, दो सरिये, एक लाठी बरामद किए हैं।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने व अपराधों की रोकथाम के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व हनुमान प्रसाद के निर्देशन में सहायक पुलिस आयुक्त सांगानेर अशोक चौहान के सुपरविजन में गठित टीम में शामिल उपनिरीक्षक जयप्रकाश, कांस्टेबल ईश्वरचंद, सुंदरसिंह, हरदयाल सिंह, मांगीलाल और उमा शंकर ने यह कार्रवाई की। टीम का नेतृत्व सांगानेर थानाधिकारी शिवरतन गोदारा ने किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top