घटना

कानपुर में सपना चौधरी के डांस ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर हुआ बवाल, स्टेज पर चढ़ गई बेकाबू भीड़

सपना की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी है इसीलिए वो बिग बॉस के घर में धमाका करके गई हैं। बिग बॉस के बाद सपना फिल्मों के साथ साथ अपने स्टेज शोज भी कर रही हैं।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना की लोकप्रियता भी दिन ब दिन बढती जा रही है। हाल ही में सपना की कुछ नयी तस्वीरें सामने आई है जिनको देखकर सभी की आँखे फटी रह गई। सपना इस लुक में पूरी तरह बदली हुई नजर आ रही है।

हाल ही में सपना ने कानपुर में एक स्टेज शो किया था। कानपुर स्थित बृजेन्द्र स्वरुप पार्क में सपना चौधरी का ये स्टेज शो था लेकिन जैसे ही सपना की एंट्री हुई और उन्होंने अपने मशहूर गाने तेरी आख्या का यो काजल.गाने पर डांस करना शुरु किया, इतने में ही भीड़ बेकाबू हो गई है। इस दौरान सपना का डांस देखने हजारों की भीड़ उमड़ी।

स्टेज पर चढ़कर सपना के फैंस ने बवाल कर दिया। भीड़ बेकाबू होकर सपना की एक झलक के लिए पगला गई।

पुलिस को लाठी और डंडों का सहारा लेना पड़ा। यहां जमकर हंगामा हुआ और काफी तोड़फोड़ भी की गई। बाद में मामला और बिगड़ा तो इस शो के ऑर्गेनाइजर ने सपना को स्टेज से नीचे उतारा और लेकर आए। जैसे ही सपना नीचे आई पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज शुरु कर दिया।

आखिरकार शो को बंद कर दिया गया। सपना जल्द ही अभय देऑल के साथ नानू की जानू में नजर आएंगी। फिल्म में अभय और सपना के साथ पत्रलेखा भी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top