वायरल

प्रदेश में तत्काल प्रभाव से शराबबंदी लागू की जाए – नितिन भंसाली

जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता नितिन भंसाली ने एक विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि राज्य की भाजपा की रमन सरकार को अब अपने वायदे के मुताबिक प्रदेश की जनता के हित में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू कर देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शराब की बिक्री और खपत में छत्तीसगढ़ देश के टॉप टेन राज्यों में शामिल है जो कि बेहद शर्मनाक है।
शराब की अवैध रूप से बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए जकाँछ प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में बहुत से ढाबों और होटलों में बिना किसी लाइसेंस के अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है जिससे आए दिन एक्सिडेंट की घटनाएँ बढ़ रही हैं, महिलाओं से छेड़खानी और उनके शोषण की घटनाएँ बढ़ रही हैं, प्रदेश में कई जगहों पर अवैध शराब बनाई और परोसी जाती है जिसके सेवन से ना जाने कितने ही लोगों की मौतें हो रही है और इसी प्रकार शराब में मिलावटखोरी के कारण कई लोग बीमार हो रहे हैं और कई बार तो लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है इतना ही नहीं सरकार शराब कोचियों पर भी लगाम लगाने में असमर्थ है जो कि पूरे देश में सक्रिय हैं और पूरी तरह से बेलगाम हैं।
नितिन भंसाली ने कहा कि शराब केवल घरों को उजाड़ने का काम करती है और यह एक सामाजिक अपवाद है और इस पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने की जरूरत है।
भंसाली ने कहा कि प्रदेश में जोगी जी की सरकार आने के बाद प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू की जाएगी।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top