देश

स्नेहलोका कराओके क्लब का संगीतमय कार्यक्रम आयोजित / लव एंड रोमांस थीम पर सदस्यों ने गुनगुनाए गीत

बेंगलूरू (छोटीकाशी डॉट कॉम ब्यूरो)। स्नेहलोका कराओके क्लब का 106 वें माह का गीत संगीत का कार्यक्रम शनिवार रात्रि को यहां होटल बेंगलुरु इंटरनेशनल में संपन्न हुआ। पदमश्री डॉ श्रीमति भारती विष्णुवर्धन की अध्यक्षता में क्लब के सदस्यों ने व अनेक अतिथियों ने म्यूजिक ट्रैक पर अपनी-अपनी प्रस्तुतियां दी।

क्लब के संस्थापक सदस्य जनकराज मदान ने बताया कि ‘लव एंड रोमांस ‘ थीम पर ‘रेड एंड ब्लैक ‘ ड्रेस कोड में आए सदस्यों ने हिंदी व कन्नड़ गीतों की प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर क्लब सदस्यों ने केक भी काटा।

मदान ने बताया कि स्वर्गीय डॉक्टर विष्णुवर्धन के साथ उन्होंने इस क्लब का गठन इसलिए किया था कि जिन्हें गाने का शौक हो तथा जो कभी मंच साझा नहीं कर सके वह इस क्लब के माध्यम से अपनी प्रस्तुति दे सकंे। वर्तमान में क्लब में विभिन्न क्षेत्रों के लोग जिनमें चिकित्सक, सॉफ्टवेयर इंजीनियर, बिजनेसमैन, एडवोकेट्स, प्रशासनिक अधिकारी आदि लोग शामिल है जो कि प्रत्येक माह के द्वितीय शनिवार को अलग-अलग थीम पर गीत गुनगुनाते हैं। क्लब के ही सदस्य कन्नड़ फिल्म अभिनेता अनिरुद्ध ने बताया बीते 9 वर्षों में क्लब के माध्यम से गीत गुनगुना कर अनेक लोग आज प्रोफेशनल सिंगिंग करने लगे हैं, क्लब ने अनेक  कलाकारों को ऐसा प्लेटफार्म दिया है, जो गाना तो चाहते थे मगर मंच से प्रस्तुति देने कि उनकी हिम्मत नहीं होती थी। अनिरुद्ध ने कहा गीत संगीत के क्षेत्र में ज्ञान और अनुभव के साथ क्लब अपना विजन पूरा कर रहा है। इस मौके पर डॉक्टर विष्णुवर्धन के गाए गीतों के साथ उन्हें याद कर कार्यक्रम शुरू हुआ। कार्यक्रम में जनकराज मदान के साथ कीर्ति अनिरुद्ध, अनूप दयानंद, हर्षवर्धन जत्कर, अनिल कुमार राय, सुधाकरराव, विद्यावती, श्रुति, रेमिका, जावेद जब्बर सहित अनेक लोगों अपनी अपनी प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम का संचालन विजय कुमार व जहीर अहमद ने संयुक्त रुप से किया। जनक राज मदान ने सभी का आभार जताया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top