देश

बीजेपी सांसदों की बैठक में अमित शाह बोले- राहुल गांधी की राजनीति अलोकतांत्रिक

नई दिल्ली। बजट सत्र के पहले चरण के आखिरी दिन शुक्रवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक के दौरान राफेल डील पर कांग्रेस के आरोपों से निपटने की रणनीति तैयार की गई। इस दौरान राफेल सौदे पर लगातार सवाल उठाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा हमला बोला है। अमित शाह ने राहुल गांधी की राजनीति को अलोकतांत्रिक करार दिया है। बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी लगातार राफेल सौदे पर सवाल उठा रहे है। जबकि हमारी सरकार राफेल सौदे के मुख्य बिंदुओं को बता चुकी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति अलोकतांत्रिक है।

दिल्ली में बैठक के दौरान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पार्टी की संसदीय दल की बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने पत्रकारों को बताया कि राफेल डील पर कांग्रेस के आरोपों से निपटने के लिए रणनीति तैयार की गई है। उन्होंने बताया कि मीटिंग में अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति अलोकतांत्रिक है, इसी कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान ऐसी अड़चनें पैदा की गईं।

उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बैठक में कहा कि राफेल डील के मुख्य बिंदुओं के बारे में बताया जा चुका है और आगे भी बताएंगे, लेकिन हर एक कंपोनंट को लेकर चर्चा करना कितना उचित होगा देशहित में? दिल्ली के अशोक मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में हुई बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बड़े नेता शामिल हुए।

 

इधर, राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को इस मसले पर लोकसभा में बोलने के लिए स्पीकर सुमित्रा महाजन को लिखित नोटिस दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि संसद में आज भी हंगामा होने के आसार है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top