जयपुर

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में लड़ा जाएगा अगला विधानसभा चुनाव : परनामी

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा है कि चुनाव में हार-जीत के दो पहलू होते हैं। इन तीनों विधानसभा चुनावों में हमारे पक्ष में परिणाम नहीं आए हैं। हम उसका पूरा चिंतन और मनन कर रहे हैं। जो भी कमिया निकलेंगी उन्हें पूरा किया जाएगा और जनता का विश्वास जीता जाएगा। अगला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मीडिया से कहा कि हमारी पार्टी की जीत होती है, तब भी हम समीक्षा करते हैं और हार होती है तब भी समीक्षा की जाती है। भाजपा संगठन को और मजबूत करने के बारे में उन्होंने कहा कि हमारा संगठन पहले भी मजबूत था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अब तक कड़ी मेहनत कर 25 लोकसभा सीटें दिलवाईं और 163 विधायकों को जीत दिलाई। इसके अलावा नगर पालिका, नगर निगम, नगर परिषद पंचायतों के चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली। अगले विधानसभा चुनाव के लिए जो मिशन 180 दिया हुआ है उसे पूरा करेंगे और मिशन 25 लोकसभा को भी हम पूरा करेंगे।

इस दौरान जब परनामी से फिल्म पद्मावत के बाद अब एक ब्राह्मण समाज द्वारा फिल्म मणिकर्णिका का विरोध किए जाने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कहा है कि राजस्थान प्रदेश का इतिहास बहुत मर्यादित इतिहास है। इतिहास के साथ किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top