क्राइम

नारायणपुर में 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले पर भड़के संजीव अग्रवाल_* –

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक, संजीव अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ में आदिवासियों के साथ हो रही ज्यादती पर रोश प्रकट करते हुए आज एक विज्ञप्ति जारी करते हुए राज्य की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। संजीव अग्रवाल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में 15 साल से भाजपा सत्ता पर काबिज है लेकिन आज तक कानून और प्रशासनिक व्यवस्था लचर बनी हुई है। सुशासन का खोखला दावा करने वाली रमन सिंह की सरकार के राज में आज भी जनता असुरक्षित हैं। एक तरफ सरकार महिला सशक्तीकरण और उनकी सुरक्षा के खोखले वादे करती है वहीं दूसरी ओर उन्हीं के पार्षद के कुपुत्र, आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र नारायणपुर में अपने साथियों के साथ 13 साल की उम्र की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हैं। उसी क्षेत्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता व मंत्री केदार कश्यप भी आते हैं।
संजीव ने जानकारी देते हुए कहा कि 13 साल की उस मासूम बच्ची के साथ उन दरिंदों ने एक बार नहीं अपितु कई बार शारीरिक शोषण किया और जब वह नाबालिग लड़की गर्भवती हुई तब उच्च न्यायालय के फैसले के बाद आज डॉक्टरों की निगरानी में उसका गर्भपात करवाया जाएगा।
संजीव अग्रवाल ने मंत्री केदार कश्यप और सूबे के गृहमंत्री से इस्तीफे की मांग की है और मुख्यमंत्री से मांग की है कि वे स्वयं इस पीड़ित बच्ची को इन्साफ दिलाएँ व उसके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए व्यापक प्रावधान करें।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top