मनोरंजन

इस एक्ट्रैस की वजह से उजड़ गया था ‘प्रभुदेवा’ का घर, जानिए पूरा माजरा

मुंबई। भारत के माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर प्रभुदेवा जब डांस करते हैं तो दर्शक एकटक बस उन्हें देखते रहते हैं। डांसिंग में अपना कॅरियर बनाने वाला हर स्टूडेंट उन्हें अपना गुरु मानता है। प्रभुदेवा एक बेहतरीन डांसर ही नहीं बल्कि एक्टर-डायरैक्टर भी हैं। हालांकि उनकी जिंदगी भी आसान नहीं रही है। उन्होंने अपने जीवन में कई मुश्किलों का सामना किया है। फिर बात प्रोफेशनल लाइफ की हो या फिर पर्सनल लाइफ की।

आलम यह था कि एक एक्ट्रृैस के कारण प्रभुदेवा और उनकी पत्नी के बीच मनमुटाव तक हो गया था। लाइमलाइट से दूर रहने वाले प्रभुदेवा सुर्खियों में छा गए थे। प्रभुदेवा पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन साउथ की एक्ट्रैस नयनतारा ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपनाया था। साउथ की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं।

साल 2008 में नयनतारा ने एक्टर-डायरैक्टर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया। 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई की प्रभुदेवा और नयनतारा लिव-इन में रह रहे हैं। उस समय प्रभुदेवा की पत्नी लता ने यह धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी। यहां तक कि कई महिला संगठनों ने नयनतारा पर तमिल कल्चर को बदनाम करने को लेकर उनके खिलाफ प्रदर्शन किया और उनका पुतला भी फूंका था। शादी के 16 साल बाद प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला किया। जुलाई, 2011 में उन्होंने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया था। हालांकि, साल 2012 में नयनतारा ने कहा था कि, ‘वो प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं।’

बता दें कि तलाक ने प्रभुदेवा को बेहद कंगाल बना दिया था। उन्हें अपनी पत्नी को गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी, जिसकी कीमत लगभग 20-25 करोड़ रुपए थी। प्रभुदेवा ने इन सबके अलावा दो कारें और अन्य संपत्ति भी लता को दे दी थी। प्रभु और लता की शादी सितंबर 1995 में हुई थी और तलाक जुलाई 2011 में। प्रभुदेवा के तीन बेटे थे जिनमें से एक की मौत 2008 में कैंसर से हो गई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top