मनोरंजन

बिग बॉस 11: जीत के बाद भी शिल्पा शिंदे को इस मामले में हिना खान ने दी पटखनी

‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे कलर्स का लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता चुनी गई हैं। वहीं, अब ख़बर है कि ‘बिग बॉस 11′ की विजेता भले ही शिल्पा शिंदे बनी हो, लेकिन जहां बात पैसे की आती है तो वो बाजी हिना खान मार ले गईं।
रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की प्राइज मनी के अलावा उनकी फीस जोड़ कर 1.29 करोड़ रुपए मिले थे। वहीं, दूसरी ओर हिना खान को भले ही प्राइज मनी नहीं मिली लेकिन उनके कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, हिना खान को सिर्फ शो में रहने के लिए कुल 1 करोड़ 75 लाख रुपए की धनराशि दी गई।
रिपोर्ट के मुताबिक, हिना खान ने चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था कि शुरुआती 10 हफ्तों के लिए एक करोड़ 25 लाख रुपए की रकम मिलनी थी और आखिरी के 5 हफ्तों के लिए 50 लाख रुपए अलग से। इस तरह कुल 15 हफ्तों तक शो में बने रहने के लिए हिना को 1 करोड़ 75 लाख रुपए शो से मिले।

वहीं, शिल्पा के बारे में बताया गया कि उन्हें शुरुआती 10 हफ्तों के लिए सिर्फ 6 लाख रुपए मिलने थे और आखिरी के 5 हफ्तों के लिए 5 लाख। इस तरह कुल 15 हफ्तों तक शो में बने रहने के लिए शिल्पा ने 85 लाख रुपये और 44 लाख उन्हें प्राइज मनी के रूप में दिया गया।

इस हिसाब से शिल्पा के हाथ में कुल 1.29 करोड़ रुपये लगे, जबकी हिना खान को सिर्फ शो में रहने के लिए कुल 1 करोड़ 75 लाख रुपए मिले। लेकिन ‘जनता का रिपोर्टर’ इस बात की कोई पुष्टि नहीं करता है।

शिल्पा ने TV को कहा अलविदा

शिल्पा को असली पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली, लेकिन उनका मानना है कि अब वह टीवी पर नहीं लौटेंगी। ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन शो में शिल्पा काम नहीं करना चाहती। अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं।

न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत में शिल्पा ने कहा कि, “मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी। कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं। मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top