बीकानेर

नहरकर्मियों ने बीकानेर में किया श्रमदान..

बीकानेर, (छोटीकाशी डॉट कॉम ब्यूरो)। मुख्य लेखाधिकारी कर्मचारी संगठन, इंदिरा गांधी नहर परियोजना, बीकानेर द्वारा प्री चेक कार्यालय परिसर के बाहर मध्यान्ह में विशाल श्रमदान कार्यक्रम रखा गया ।

श्रमदान कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए संगठन के मुखिया वित्तीय सलाहकार बिहारी लाल जनागल ने कहा कि मुझे गर्व है अपने स्टाफ  के कर्मचारी/अधिकारियों पर जिन्होंने अपने राजकीय कार्य का सही तरह से निर्वहन करने के साथ-साथ श्रमदान जैसे राष्ट्रीय महत्व के कार्य को अपनी श्रम शक्ति के माध्यम से एक सच्चे नागरिक का फर्ज समझते हुए किया। इस अवसर पर कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष राजकुमार व्यास ने बताया कि श्रमदान के तहत परिसर के आगे कीकर, झाडिय़ों को काटकर जलाकर सफाई की गई।

इस अवसर पर व्यास ने श्रमदान के इस पावन कार्यक्रम में सभी साथियों द्वारा श्रमशक्ति के माध्यम से दी गई आहुति के लिए आभार जताया तथा कहा कि निश्चित रूप से इस कार्य से प्रभावित होकर अन्य कर्मचारी साथी और युवा साथी ऐसे कार्य में सहयोग देकर बीकानेर को स्वच्छ बनाने में अपनी भागीदारी निभाएंगे। श्रमदान के इस पुनीत कार्य में अशोक तनेजा, सहायक लेखाधिकारी, सुरेन्द्र शर्मा, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी, देवनाथ सिद्ध लेखाकार, अमर सिंह, निजी सहायक, राजेन्द्र चांडक, अशोक श्रीमाली, के के आचार्य, सहायक प्रशासनिक अधिकारी, गोरधन आचार्य, मनोज शर्मा, पवन चौधरी, सुनील कन्नौजिया, वीरेंद्र सिंह चौहान, देवेन्द्र कम्बोज, लोकेश गोस्वामी, भरत सिंह खांडा, मोहन लाल बिनावरा, पीताम्बर खत्री, मनीष मोदी, जाकिर हुसैन, दीपनारायण, श्रीमती मनोरमा देवी, श्रीमती सुमित्रा देवी, मुख्तियार अली ने सहयोग किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top