देश

तेजस्वी यादव के बयान के बाद JDU का हमला, लगाए संगीन आरोप

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नीतीश कुमार के काफिले के ऊपर हुए इस हमले को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा ये तो उनके साथ होना ही था। तेजस्वी ने कहा कि जिस दिन से नीतीश कुमार ने समीक्षा यात्रा की शुरुआत की है, उसी दिन से उन्हें लोगों के विरोध, प्रदर्शन और नारेबाजी का सामना करना पड़ रहा है।

इसके बाद खबर आ रही है कि तेजस्वी के इस बयान के बाद JDU ने हमला करते हुए कई संगीन आरोप लगाए हैं। जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने सीधे सीधे मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला में तेजस्वी के हाथ होने की बात तक कह दिया। संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफ़िले पर हमले के बाद नेता प्रतिपक्ष का रुख़ संदेह पैदा करता है। मुझे आशंका है कि क़ाफिले पर हमला तेजस्वी जी की मिलीभगत से हुआ। इस बयान के बाद से एक बार फिर से राजनीति गरमा गई है। दोनों तरफ से लगातार बयानों का दौर जारी है।

अब मामले की जांच के आदेश दिए जा चुके हैं। सीएम के काफिले पर हुई पत्थरबाजी मामले में अबतक 21 लोग हिरासत में लिए जा चुके हैं। अभी कमिश्नर आनंद किशोर और आईजी नैयर हसनैन खान गांव पहुंचने वाले हैं और पुलिस इलाके में फ्लैग मार्च कर रही है।

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर जिले में समीक्षा यात्रा के लिए गए थे। खबर है कि इसी दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ। खबरों के मुताबिक सीएम को काफिले पर बक्सर जिले के नंदर इलाके में कुछ लोगों ने पथराव किया।

हालांकि इस हमले में सीएम नीतीश कुमार को कुछ नहीं हुआ और वो सुरक्षित है लेकिन उनके कुछ सुरक्षाकर्मी इस हमले में घायल हो गए। सीएम की समीक्षा और विकास यात्रा के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए थे। इसके अलावा सभी रास्तों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। साथ ही दावा किया गया था कि सभी रास्ते सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है। ऐसे में एस तरह की घटना लापरवाही से प्रशासन घेरे में है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top