रोचक खबरें

इन B-Town एक्ट्रेसेस की पहली फिल्म ने करोड़ों को बनाया दीवाना,अब इन्हें देखने को तरस रहे फैंस

बॉलीवुड में स्टार्स की किस्मत कब उसका साथ छोड़ दे ये कोई नहीं कह सकता। ठीक उसी तरह इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स आए जिनकी पहली फिल्म सुपरहिट तो हुई लेकिन वक्त के साथ हिट नहीं हो पाए। तभी तो कहते है फिल्म जब तक चली स्टार की किस्मत तब तक ही चलती है। उन्हीं में चुनिंदा एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में इस तरह आई जिनकी एंट्री को देखते हुए बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस डर गई लेकिन जिस तरह से आई और बाद में कहां गायब हो गई उसे कोई नहीं बता सकता।

 

भाग्यश्री सलमान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में काम किया था। इस फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई साथ ही ये फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। भाग्यश्री की पहली फिल्म सुपरहिट हुई इससे लोगों को लगने लगा कि वो इंडस्ट्री में वो अच्छी अच्छी एक्ट्रेसेस को टक्कर देने का दमखम रखती है।

सल्मा पाकिस्तान में जन्मी थीं। इस एक्ट्रेस ने अपना फिल्मी करियर फिल्म निकाह से शुरू किया था। इस फिल्म के लिए सल्मा को काफी तारीफें बटोरने को मिलीं थीं। लेकिन धीरे-धीरे एक्ट्रेस ने बी-ग्रेड फिल्में करनी शुरू कर दी जिसके बाद सल्मा की पर्सनल लाइफ की हर एक खबर सबको मिलने लगी और धीरे-धीरे उनका करियर खत्म होता गया। कुछ साल बाद वो फिर से देखी गई थी जब उनकी बेटी साशा आघा डेब्यू कर रही थीं। बाद में वो भी गायब हो गईं।

रीना रॉय भी अपनी फिल्मों के लिए काफी मशहूर थीं लेकिन जब उन्होंने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर ली तबसे रीना ने बॉलिवुड को बॉय कह गायब हो गईं।

परवीन बॉबी को हमेशा ही बोल्ड सीन्स के लिए सराहा जाता था। लेकिन दुख की बात है कि उनका करियर अच्छे सेटल नहीं था। अब वो बस अपनी आत्महत्या के लिए ही याद की जाती हैं।

इतनी यंग होने को बावजूद अपने फिल्मी करियर कुछ खास नहीं कर पाई। जितनी प्यारी उनकी स्माइल थी उस हिसाब से वो लोगों को अटरैक्ट नहीं कर पाईं। कई सालों के बाद वो पीकू में नजर आईं थी।

मिनाक्षी फिल्मी करियर में काफी सफल थीं। लोग उनको बहुत चाहते थे। मिनाक्षी ने 17 की उम्र में मिस इंडिया का खिताब भी जीता था। उनके पास बड़ी फिल्में रहा करती थीं। उनकी एक्टिंग की लोग खूब तारीफ किया करते थे और शायद आज बी करते हैं। लेकिन किसी को यो नही पता कि आखिर मिनाक्षी अचानक से कहां गायब हो गईं।

उस वक्त अगर कोई एक्ट्रेस थी जो फिल्मों को सेंसेशनल बनाती थी तो वो थी मंदाकिनी। राम तेरी गंगा मैली में उनका जो रोल था उसे आज भी याद किया जाता है। लेकिन अंडरवर्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साथ इनके कंनेक्शन की वजह से लोग इनसे दूर भागने लगे।

फिल्मों से ज्यादा ममता की पर्सनल लाइफ उनको खबरों में बनाए रखती थीं। बहुत जल्द ही वो गायब हो गई लेकिन फिर वो एक दिन ड्रग डील को लेकर न्यूज में देखने को मिलीं।

आएशा को फिल्म जो जीता वही सिकंदर से काफी साफलता मिली लेकिन उनका फिल्मी करियर भी कुछ खास ब्राइट नहीं रहा। खबरों की माने तो एक्ट्रेस एक बार फिर से फिल्मों में कमबैक करने वाली है। अनिल शर्मा की फिल्म में दिखेंगी अहम किरदार में।

अनू अग्रवाल अपनी फिल्म आशिकी के लिए काफी फेमस हुईं थीं जिसके बाद वो एक जाना माना नाम बन गईं थी। कुछ बड़ी फिल्में करने के बाद अनू ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और अब वो योगा प्रेक्टिस करती हैं। अनू ने अपनी जिंदगी को लेकर एक किताब भी लिखी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top