बॉलीवुड

विरूष्का के बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तैयारियां शुरू, हो रही ज्वैलरी की खरीददारी

कहा जा रहा है कि सोनम शादी की तैयारियों के बाद बिजी हैं। इस दौरान सोनम के साथ इनके खास यानी ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा नहीं, बल्कि उनकी मॉम साथ में थीं। जानकारी के मुताबिक सोनम कोलकाता के राज महातानी के ज्वैलरी स्टोर में स्पॉट हुई थीं।

ये स्टोर ब्राइड्स के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के लिए जाना जाता है, जहां आउटफिट्स से लेकर मैचिंग ज्वैलरी सब कुछ मिल जाता है। इतना ही नहीं, मनीष मल्होत्रा और अनामिका खन्ना के क्रिएशंस भी यहां अवेलेबल हैं।

खबरों की मानें तो सोनम और आनंद इसी साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं। हालांकि, ये दोनों काफी समय से साथ में स्पॉट हो रहे हैं। लेकिन इन्होंने पब्लिकली ये बात कभी नहीं मानी है कि ये रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने ये दोनों पेरिस गए थे। और सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज इन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी।

वहीं, सोनम के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो ये ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में इनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी है। ये फिल्म सोनम की बहन रिया कपूर ही प्रोड्यूस कर रही हैं।

साल 2017 का अंत बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा है। विराट-अनुष्का ने शादी कर सभी की नजरों को अपनी तरफ खींचा था। अब पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि अनिल कपूर की लाड़ली सोनम भी अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं।

एक लीडिंग सोर्स के मुताबिक, सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनन्द आहूजा के साथ इस साल अप्रैल में शादी रचा लेंगी। अब लीजिए सोनम ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। हाल ही में सोनम को कोलकाता की एक जानी मानी ज्वैलरी शॉप में देखा गया है।

सोनम के साथ यहां उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी मौजूद थे । बताया जा रहा है कि सोनम यहां सोनम अपनी शादी की ज्वैलरी को पसंद करने आईं थी। ये ज्वैलरी शॉप खासकर शादी के गहनों के लिए ही मशहूर है। बताया जा रहा है कि सोनम आनंद की शादी जोधपुर में होगी। सोनम और आनन्द की शादी के लिए लगभग 300 लोगों की लिस्ट तैयार की गई है।

बता दें कि सोनम पिछले काफी वक्त से दिल्ली बेस्ड बिजनैसमेन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं। हालांकि अबतक सोनम ने अपना रिलेशन ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों 3 सालों से सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top