क्राइम

छात्र की मां से बनाए अवैध संबध और उनके बाद कर डाला ये खौफनाक काम

भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में बच्चे के 19 वर्षीय ट्यूटर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बच्चे के घर में ट्यूशन पढ़ाने के दौरान आरोपी युवक के बच्चे की 30 वर्षीय मां से कथित तौर पर अवैध संबंध हो गये थे।

बैरागढ़ पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुधीर अरजरिया ने आज बताया कि राजेन्द्र नगर के रहने वाले भरत उर्फ कार्तिक महावर (8) के अपहरण और हत्या के आरोप में पड़ोस में रहने वाले और बच्चे के घर में उसे ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक विशाल रूपाणी को पकड़ा गया है।
उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के छह घंटे के अंदर ही उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी विशाल लगभग छह महीने से बच्चे के घर पर ही उसे ट्यूशन पढ़ाता था। इस दौरान बच्चे की मां से उसका कथित तौर पर अवैध संबंध हो गया। इस कारण दोनो परिवारों के बीच विवाद पैदा हो गया। विशाल ने रंजिशन कल दोपहर भरत का स्कूल से कथित तौर पर अपहरण कर लिया और जूते के फीते से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने बच्चे की लाश एक बोरे में भरकर शहर के बाहरी इलाके मुबारकपुर टोल टैक्स नाके के पास सडक़ किनारे फेंक कर फरार हो गया। अरजरिया ने बताया कि सोमवार दोपहर स्कूल से घर नहीं पहुंचने पर बच्चे के परिजन ने विशाल पर संदेह व्यक्त किया। पुलिस ने विशाल को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top