रोचक खबरें

तानाशाह ‘किम जोंग उन’ के लिए तैयार किया जाता है Pleasure Squad

आज 8 जनवरी को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन का जन्मदिन है. किंग जोंग का विवादों से काफी गहरा नाता है. अब उसके बारे में एक नई और हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है, जिसमें ये कहा गया है कि किम जोंग उन के लिए एक Pleasure Squad तैयार किया जाता है. इस Pleasure Squad में नई उम्र की और खूबसूरत लड़कियां शामिल की जाती हैं.

किम जोंग उन के बारे में कहा जाता है कि वो एक अय्याश है. उसकी अय्याशी के लिए उसके सरकारी अधिकारी लड़कियों का एक ग्रुप तैयार करते हैं. इस ग्रुप को Pleasure Squad का नाम दिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस Squad में लड़कियों को भर्ती करने के लिए सीधे क्लासरूम से उठा लिया जाता है.

इतना ही नहीं इस Pleasure Squad में लड़कियों को शामिल करने से पहले उनका मेडिकल टेस्ट कराया जाता है और अगर वो वर्जिन होती हैं तभी उनको इस Squad में शामिल किया जाता है.

इन लड़कियों को तानाशाह कभी भी सेक्शुअल प्लेज़र के लिए इस्तेमाल कर सकता है. इसके बदले में उन्हें पैसे और गिफ्ट्स दिए जाते हैं. एक रिपोर्ट अनुसार इस Squad में बहुत सी लड़कियां ऐसी हैं, जिनकी उम्र 13 साल तक की होती है.

जानकारी के अनुसार तानाशाह किम जोंग उन इन लड़कियों को अपनी सेक्स पार्टी में इस्तेमाल करता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, किम ने अधिकारियों से कहा था कि लंबी और खूबसूरत लड़कियों को इस ग्रुप के लिए रिक्रूट करो. आपको बता दें कि इस स्क्वॉयड में शामिल होने वाली लड़कियों को कड़ी सिक्युरिटी ट्रेनिंग भी दी जाती है.

गौरतलब है कि किम जोंग उन पिछले कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय विवाद का केंद्र बना हुआ है. आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर कोरिया ने नवंबर में दावा किया था कि उसने 4500 km की दूरी तय करने वाले नई मिसाइल को लॉन्च किया है. उसका कहना था कि अमेरिका देश इस मिसाइल की पहुंच में है. नॉर्थ कोरिया पहले से ही हाइड्रोजन और परमाणु बम से लैस है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top