क्राइम

कमरे से आई आवाज,पिता ने देखा तो BF संग रंगरलियां मना रही थी बेटी,किया विरोध तो की सारी हद पार

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में रहने वाले एक पिता ने रविवार की सुबह 4 बजे अपनी बेटी के कमरे से किसी अजनबी की आवाज सुनी। उसने बेटी के कमरे में जाकर देखा तो सन्न रह गया। उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी। पिता ने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसी बीच बेटी के प्रेमी और पिता के बीच हाथपाई होने लगी।

 

लेकिन हद तो तब हो गई जब बेटी और उसके प्रेमी ने पिता को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया। सीढियों से गिरने की वजह से पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमी भी फरार हो गया। पिता को पहले दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मां ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है।

 

पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार प्रेमी की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर पूजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे पहले पूछताछ के दौरान पूजा से उसके प्रेमी धर्मेंद्र के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। आरोपी की तलाश हो रही है।

पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र और पूजा के बीच में एक साल से करीबी संबंध थे। इस बारे में घरवालों को शक भी हो गया था। आए दिन पूजा और धर्मेंद्र घर में ही एक-दूसरे मिला करते थे। वारदात की सुबह पिता विश्वनाथ शाहू ने धर्मेंद्र की आवाज सुनकर उसे पकड़ लिया। उसे मारने के लिए आगे बढ़े, तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उन्हें धक्का दे दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top