रोचक खबरें

ग्लैमरस लाइफ जी कर भी है लाइमलाइट से दूर

अपनी लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लाइफ के लिए मशहूर अरबपतियों की बेटियां काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। रियल लाइफ के साथ साथ सोशल साइट्स पर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं कभी इंस्टाग्राम तो कभी ट्विटर पर अपनी स्टाइलिश ड्रेस, शूज और हॉलिडे की फोटोग्राफ पोस्ट करती रहती हैं। उन्हीं में से कुछ अरबपतियों की बेटियां ऐसी हैं जो काफी मशहूर हैं आइये उनके लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लाइफ के बारे में जानते हैं।

1. क्रेशा बजाज:

बता दें कि क्रेशा बजाज मशोर कारोबारी किशोर बजाज की बेटी हैं। जो बड़ासाब ग्रुप के फाउंडर भी हैं। इतना ही नहीं बाल्टी क्लोदिंग, इंटरनेशनल लग्जरी रिटेल, हॉस्पिटैलिटी कारोबार में भी हैं। जबकि उनकी बेटी क्रेशा बजाज फैशन डिजाइनर हैं। जिनका कोश्च लेबल भी है। इतना ही नहीं बल्कि उनके पास बैग और डिजाइनर सनग्लास का कलेक्शन भी है। और क्रेशा के पास गुची की स्लिपर्स के कलेक्शन भी काफी हैं। ये गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल भी हैं। ये सैंडल से लेकर बैग तक हर एक चीज गुच्ची ब्रांड की ही रखतीं हैं।

2. अनन्या बिड़ला:

अनन्या बिड़ला को भला कौन नहीं जानता है। जो कुमार मंगलम बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन हैं। अनन्या बिड़ला उनकी ही बेटी हैं। लेकिन अनन्या बिड़ला ने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस शुरू करने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। जिसके चलते वो काफी मशहूर भी हैं। जिन्होंने अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। अनन्या बिड़ला लेदर जैकेट की काफी शौकीन हैं। जो अक्सर लेदर जैकेट में ही नज़र आती हैं।

3. तान्या श्रॉफ:

तान्या श्रॉफ भी लाइफ स्टाइल काफी चर्चा में रहती है। तान्या श्रॉफ इंडस्ट्रलिस्ट जयदेव श्रॉफ की बेटी हैं। ये सोशल नेटवर्क इंस्टाग्राम पर काफी छाई रहती हैं। वो अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी कई फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी फोटोग्राफ को देखकर पता यही चलता है कि वो लग्जरी ब्रांड डियोर की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने अपनी न्यूयॉर्क की कुछ फोटोग्राफ भी पोस्ट की हैं। जिसे यूजर ने काफी पसंद किया है।

4. नव्या नंदा नवेली:

अपनी ग्लैमरस लाइफ और स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर नव्या नवेली नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी हैं।बतात दें कि एस्कॉर्ट्स ग्रुप के एग्री मशीनरी कंस्ट्रक्शन एंड मेटेरियल इक्विपमेंट्स, रेलवे और ऑटो कंपोनेंट बनाने का काम करती है।

5. ईशा अंबानी:

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी कारोबारी जगत में फेमस हैं। इस समय वह रिलायंस जियो प्रोजेक्‍ट को हेड कर रही हैं। ईशा की उम्र 24 साल है और वह तेज दिमाग के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top