घटना

दिल्ली कार हादसा: पावरलिफ्टिंग में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके सक्षम यादव की भी मौत

रविवार को जब यह हादसा हुआ था। तो कार में सक्षम यादव समेत 6 वेटलिफ्टर सवार थे। जिनमें से 5 राष्ट्रीय स्तर के वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी थे, जबकि सक्षम यादव अंतर्रराष्ट्रीय स्तर पर कई बार देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

हादसे में 4 खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि सक्षम यादव और उनके दोस्त रोहित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रोहित की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि रविवार को दिल्ली पानीपात हाईवे पर ये सभी 6 खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से जा रहे थे।

घना कोहरा होने के कारण इनकी गाड़ी सिंघु बार्डर के पास डिवाइटर पर लंबे खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार की छत के परखच्चे उड़ गए थे। पुलिस ने बताया कि रोहित का जन्मदिन था जिस मौके पर ये सभी खिलाड़ी एक साथ कार से जा रहे थे।

पुलिस हादसे में शराब के नशे में तेज गति से गाड़ी चलाने की बात की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि कार से शराब की बोतलें बरामद हुईं है ऐसे में इश आशंका से दरकिनार नहीं किया जा सकता। जिन 4 खिलाड़ियों की इस हादसे में जिन मौके पर ही मौत हुई है उनकी पहचान टिकमचंद, सौरभ, अक्षय और हरिश राय के रुप में हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top