लाइफस्टाइल

सच्चे प्यार का एहसास…

प्यार का एहसास जिसे हो जाए फिर वह अपनी ही दुनिया में खोया रहता है, ना उसे फिर भूंख लगती है ना प्यास, ना उसे आस-पास होने वाले क्रियाकलापों से मतलब होता है ना किसी चीज़ से. प्यार ऐसा रिश्ता है जो किसी से जबरदस्ती नहीं जोड़ा जा सकता यह एक भावनात्मक एहसास है. जब ज़िन्दगी में कोई आता है तो हजार नए रंग लेकर आता है. यह सच है कि सच्चा प्यार नसीब वालो को ही मिलता है. यदि आपके जीवन में भी कोई ऐसा है जिसने आपको सच्चे प्यार का एहसास करवाया है, जिसने आपका दामन खुशियों, उमंगों, उल्लास व नए सपनों से भर दिया हो तो उस साथी का साथ किसी भी हालत में मत छोड़ना. अपने जीवनसाथी को जिंदगी का खूबसूरत सच बनाकर उसे हमेशा के लिए अपने दिल में बसा लो.

यदि आपका पार्टनर समझदार है तो कठिन से कठिन समय में आपका साथ नहीं छोड़ेगा आपको हिम्मत देगा हर परेशानी से लड़ने की. आपका साथी जरुरत पड़ने पर सच्चा सलाहकार भी बनता है. सच्चा प्यार साथ हो तो कठिन से कठिन समय भी आसानी से गुजर जाता है.

आपका सच्चा प्यार आपको सही गलत की पहचान करवा कर सही राह पर ले जाता है. जो आपसे सच्चा प्यार करता है वह कभी भी आपको ना किसी तकलीफ में देख सकता है ना ही आपसे नाराज़ रह सकता है.

प्यार का बंधन बेमन से नहीं बाँधा जा सकता है. यह तो एक अहसास है, जो जीवन में किसी के आने से आप खुद महसूस करने लगते है.

इंसान जब मुश्किलों से हार मान लेता है तब प्यार उसकी ताकत बनता है. आपका सच्चा प्यार हर बुरे समय में आपके साथ होगा.

जब दुनिया आपको नफरत व आलोचनाएं देती है तो सच्चा प्रेम शक्ति देता है. आपका साथी आपकी हर मुश्किल आसान बनाने का काम करता है आपके हर वक़्त साथ देता है. इसलिए अपने साथी को हमेशा खुश रखें उसे समय दें जिसका वो हकदार है जिसकी उसे चाहत होती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top