राजस्थान

‘पद्मावत’ रिलीज हुई तो जलेगा पूरा देश, करणी सेना ने बीजेपी को दी धमकी

निर्माता—निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म का जबरदस्त विरोध होने के बाद इसकी रिलीज टाल दी गई थी। फिल्म की रिलीज डेट की खबरें आने के बाद एक बार फिर से करणी सेना के विरोध के सुर तेज हो रहे हैं। सेंसर बोर्ड के सुझाव को लेकर करणी सेना अभी भी गुस्से में है।

करणी सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि मोदी सरकार ने हमें आश्वासन दिया था लेकिन फिर भी किसके दबाव में फिल्म को हरी झंडी दे दी गई। करणी सेना फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही इसके विरोध में अभियान चला रही है। करणी सेना ने कहा है कि, पूरा देश जलेगा अगर पद्मावती रिलीज हुई, हम हिंसा नहीं चाहते हैं पर हमें मजबूर न किया जाए।

जोशी को हटाने की मांग करणी सेना ने देशभर में फिल्म रिलीज के खि‍लाफ आंदोलन और बीजेपी को सबक सिखाने की धमकी दी है। शुक्रवार को सेंसर बोर्ड पर आरोप लगाते हुए सेना ने कहा, सेंसर चीफ प्रसून जोशी को हटा देना चाहिए। पूरी फिल्म पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अब तक फिल्म बनाने वाले संजय लीला भंसाली जेल से बाहर कैसे हैं।

इसलिए किया जौहर करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने जौहर प्रथा के उल्लेख पर नाराजगी जताई कहा, जौहर इसलिए किया गया था क्योंकि माता पद्मिनी नहीं चा‍हती थीं कि, खि‍लजी उनके मृत शरीर को भी हाथ लगा सके। अगर जान देनी होती तो वो जहर पीकर भी दे सकती थी। उनका ये बल‍िदान महान था।

उपचुनाव में देंगे जवाब करणी सेना ने पद्मावती को रिलीज करने को लेकर बीजेपी को भी धमकी दी। कहा, आगे चलकर राजस्थान में 3 उपचुनाव हैं। बीजेपी की वादाखि‍लाफी का हम जवाब दे सकते हैं। हम बीजेपी को वोट से वंचित भी कर सकते हैं।

भंसाली के निर्देशन में बनी दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध देशभर में हुआ। करणी सेना समेत कई राजनितिक पार्टियों ने फिल्म का विरोध किया। सेंसर बोर्ड की तलवार फिल्म पर लटकी और आखिरकार ‘पद्मावती’ तय समय (1 दिंसबर) पर रिलीज नहीं हो पाई। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी। वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि यह फिल्म अगामी 9 फरवरी को रिलीज होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top