क्राइम

2 लड़कियों से शादी कर चुकी थी ये लेडी स्नैचर,खर्च उठाने के लिए करती थी लूटपाट

जीन्स और टी-शर्ट पहने सड़कों पर लूटपाट के लिए निकलती है ये महिला। हुलिया एकदम लड़कों जैसा। लूटपाट का विरोध करने पर यह लेडी स्नैचर किसी शातिर अपराधी की तरह सर्जिकल ब्लेड निकालकर धमकी देती है।

 

जांच में पता चला कि वो अपनी ‘पत्नियों’ के लिए स्नैचिंग का काम करती थी। जो लोग उसके खिलाफ कंप्लेंट करते हैं, लेडी स्नैचर उन्हें ही छेड़छाड़ के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगती है। लूट की 15 से 20 वारदातों को अंजाम दे चुकी इस लेडी स्नैचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को करावल नगर के राम चौक, शिव विहार में स्नैचिंग की कॉल मिली थी। मौके पर पीड़ित मनीष पाल अपने दोस्त मनोज के साथ मिला। पीड़ित ने बताया कि वह इंद्रपुरी में परिवार के साथ रहता हैं, वह कोचिंग से अपने दोस्त के साथ वापस आ रहा था तभी एक लेडी स्नैचर ने जबरन रोक लिया, मोबाइल मांगा। इनकार किया तो लड़की ने जेब से सर्जिकल ब्लेड निकालकर धमकी देनी शुरू कर दी। युवक डर गए। फायदा उठाकर लेडी स्नैचर मोबाइल फोन लूटकर भागने लगी।

लेकिन पीड़ित ने भी हार नहीं मानी। उसन लेडी स्नैचर का पीछा किया। बता दें पीछा करते-करते वह लेडी स्नैचर के घर तक पहुंच गया। इसके बाद पुलिस को कॉल की। पुलिस ने लेडी स्नैचर से सर्जिकल ब्लेड और लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया। डीसीपी नॉर्थ ईस्ट अजीत कुमार सिंघला ने बताया कि लेडी स्नैचर कुछ समय पहले तक डांस सिखाती थी।

क्लास बंद होने से वह बेरोजगार हो गई थी। जहां से लड़की को अरेस्ट किया गया, वहां 20 और 21 साल की दो और लड़कियां मिलीं। पूछताछ में दोनों लड़कियों ने बताया कि उन्होंने लेडी स्नैचर से शादी की हुई है। लेडी स्नैचर दोनों का खर्चा भी उठा रही है। ये पिछले छह महीने में करावल नगर सहित आसपास के इलाकों में स्नैचिंग और लूट की 15-20 वारदातों को अंजाम दे चुकी हैं ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top