क्राइम

शर्मनाक! मौसेरे भाई ने ही लाख रुपये में बेचा अपनी बहन को

क्राइम डेस्क। हरियाणा की जींद पुलिस ने झारखंड से बहला फुसलाकर लाई गई नाबालिग मौसेरी बहन को एक लाख रुपये में बेचने के आरोप में उस लड़के समेत नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ यौन शोषण करने, मारपीट करने तथा मानव तस्करी का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

झारखंड के धोवादंगल गांव की तेरह साल की लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अगस्त माह के पहले सप्ताह में उसका मौसेरा भाई विकास, उसका दोस्त कमल व सुरेंद्र गांव से बहला फुसलाकर पानीपत ले आए। तीनों ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर गत 13 अगस्त को गांव असरफगढ़ के रमेश के साथ जबरन शादी करवा दी।

पीड़िता ने बताया कि विरोध करने पर उसे जहर देकर मारने की धमकी दी गई। तभी से रमेश उसका यौन शोषण कर रहा था। आरोप है कि रमेश ने पीड़िता को बताया कि उसे उसने एक लाख रुपये में खरीदा है। जब तक राशि पूरी नहीं हो जाती तब तक वह उसे नहीं जाने देगा। पीड़िता के अनुसार पिछली 22 दिसंबर को वह रमेश के चंगुल से भाग निकली और पानीपत में ही रह रहे अपने मौसा के पास पहुंच गई और पूरी घटना के बारे में अवगत करवाया।

पीड़िता तथा उसके मौसा ने पानीपत के किला थाने में जाकर शिकायत दी और नौ लोगों को नामजद कर एफआईआर दर्ज कर सदर थाना जींद भेज दी। सदर थाना पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर विकास, रमेश, देशराज ,कमल, उसकी पत्नी आशा, बेटे मिलन तथा अमित, सुनील और शोखिया के खिलाफ यौन शोषण करने, मारपीट करने तथा मानव तस्करी का मामला दर्ज कर रमेश को गिरफ्तार किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top