क्राइम

जिस पति का इलाज कराकर लौट रही थी पत्नी, उसी ने चलती ट्रेन से नीचे फेंका

PATNA : मोकामा-किऊल रेलवे ट्रैक पर बरामद महिला की डेडबॉडी की शिनाख्त कर ली गई है। उसकी पहचान सुबोध साव की 25 वर्षीय पत्नी रूपम कुमारी के रूप में की गई। घटना के दिन महिला अपने पति के कैंसर का ऑपरेशन कराकर उसके बड़े भाई अशोक साह के साथ बाघ एक्सप्रेस से वापस घर लौट रही थी। घटना के संबंध में मृतका की मां ने मृतका के पति और उसके बड़े भाई पर ट्रेन से फेंक कर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है।

मृतका की मां का है कहना 
मृतका की मां वीणा देवी ने कहा है कि सुबोध कुमार के साथ उसकी बेटी की शादी इसी साल 8 मई को हुई थी। शादी में वर पक्ष को 3 लाख रुपए का दहेज दिया गया था। शादी के बाद से ससुराल वाले प्रताड़ित कर रहे थे।घटना के दिन मां से मोबाइल पर की थी बात
वीणा देवी ने बताया कि उसके दामाद का इलाज चल रहा था। इस दौरान दामाद के साथ रूपम भी लखनऊ गई थी। मृतका की मां ने कहा है कि घटना के दिन भी उसकी बेटी ने मोबाइल पर उससे बात की थी। लखनऊ से लौटने के क्रम में पति और उसके बड़े भाई ने ट्रेन से फेंककर उसकी हत्या कर दी है।

आरोपी ने कहा- खुद गिर गई थी
रूपम के हसबैंड के बड़े भाई मनोज कुमार ने कहा कि सुबोध कुमार पेशे से टीचर है। उसे कैंसर की बीमारी थी। ऑपरेशन के बाद उसे ट्रेन से लाया जा रहा था। स्टेशन नजदीक हाेने के कारण रूपम सामान लेकर गेट की तरफ जा रही थी। इसी क्रम में गिरने से उसकी मौत हो गई।

दहेज हत्या का मामला किया है दर्ज
पुलिस अफसर नीरज कुमार का कहना है कि मृतका की मां के आवेदन पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top