मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस रिव्यु : सलमान-कैटरीना की जोड़ी का मचेगा तगड़ा तहलका, तोड़ सकती हैं सारे रिकॉर्ड

सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी 5 साल के बाद फिर से एक साथ दिखेगी और इन दोनों का तगड़ा कोहराम देखने को मिलेगा, जानते हैं बॉक्स ऑफिस रिव्यु ?

मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा हैं आज से सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं इस फिल्म में एक्शन का तगड़ा तहलका हैं जहा सलमान और कैटरीना दोनों ही खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे।

फिल्म की स्टोरी की बात करे तो एक खुफिया एजेंसी 25 भारतीय नर्सो का किडनेप कर लेती हैं जिसको बचाने का जिम्मा सलमान उर्फ टाइगर को मिलता हैं सलमान को इस खुफिया कैंप में घुसकर सिर्फ दो दिन के अंदर सभी नर्सो को बचाना होता हैं, कैटरीना एक पाकिस्तानी जासूस होती हैं जो सलमान का साथ निभाएगी।

इस साल में अभी तक कोई बड़ी फिल्म नहीं आयी लेकिन सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सकती हैं क्योकि इस फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान की केमिस्ट्री को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा एक्ससाइटेड हैं।

“टाइगर जिन्दा हैं” फिल्म 2012 में आयी फिल्म एक था टाइगर का ही दूसरा पार्ट हैं जिसके गानो और ट्रेलर ने तो काफी धूम मचा रखी हैं इस फिल्म को 140 करोड़ के बजट में बनाया गया हैं।

लेकिन बात करे इसके रिलीज डेट की कमाई की तो यह फिल्म पहले दिन ही 30 से 35 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती हैं जबकि ट्रेंड एनालिस्‍ट का मानना हैं की सलमान की यह फिल्म गोलमाल अगेन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 300 करोड़ रुपए का कारोबार पार कर सकती हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top