मनोरंजन

मुंह में नोट दबाकर रिसेप्शन में कुछ इस तरह अनुष्का ने किया डांस,

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में हुई। यहां पर विराट और अनुष्का के रिश्तेदार, दोस्त समेत कई बड़ी सेलिब्रिटी पहुंचे। इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए।

पीएम मोदी ने विरुष्का को उनके नए जीवन की शुभकामनाएं दीं, उन्होंने विराट और अनुष्का को गुलाब का फूल भेंट किया। जिसके बाद उन्होंने पहले विराट-अनुष्का के साथ फोटो क्लिक कराई, उसके बाद परिवार के साथ। रिसेप्शन में दिग्गज हस्तियां शामिल हुई, टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेस भी ‘विरुष्का’ के रिसेप्शन में पहुंचे।


रिसेप्शन में लाल रंग की बनारसी साड़ी में लाल रंग का सिंदूर लगाए अनुष्का और ब्लैक शेरवानी पहने विराट बहुत शानदार लग रहे थे। ख़बरों के मुताबिक, इस नए नवेले कपल के कपड़े मशहूर फैशन डिजायनर जतिन कोचर ने डिजाइन किया है। होटल के आसपास कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे।


रिसेप्शन पार्टी में पहले तो कोहली और अनुष्का अपने मेहमानों के साथ तस्वीरें खिचवाई और बाद में दोनों का डीजे फ्लॉर पर धमाल दिखा। विरुस्का के पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कोहली-अनुष्का संग डीजे फ्लॉर पर डांस कर रहे हैं।

वहीं आए हुए लोग उनके फोटोज और वीडियो को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करते रहे। इस दौरान अनुष्का और कोहली पंजाबी सॉन्ग पर थिरकते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यही नहीं, सोशल मीडिया पर रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का डांस भी वायरल हुआ है। एक तरफ जहां अनुष्का शर्मा मुंह में नोट लेकर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं तो वहीं विराट कोहली भी डांस कर रहे हैं। वो अपने दोस्तों और मां के साथ डांस करते दिखे, सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए। इटली से भारत लौटने के बाद दोनों ने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन का न्यौता को दिया था।

बता दें कि, इस रिसेप्शन के बाद मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है। शादी के बाद अनुष्का और विराट साउथ अफ्रीका रवाना हो जाएंगे, जहां वो टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ यहां न्यू ईयर मनाएंगीं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top