मनोरंजन

बिग बॉस के घर में हिना खान फूट-फूट के रो पड़ीं, ये है वजह

रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हिना खान की सगाई हो गई है. उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल उनसे मिलने आए थे और उन्होंने हिना के हाथों में अंगुठी पहना दी. बिग बॉस का ये एपिसोड शुक्रवार रात को प्रसारित होगा. जिसमें हिना और रॉकी का इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा.
फूटेंगे इमोशंस, बहेंगे आंसू
‘बिग बॉस 11’ में लग्जरी बजट टास्क के तहत घर के कंटेस्टेंट्स के घरवालों और दोस्तों को बिग बॉस हाउस में कुछ देर के लिए एंट्री मिल रही है. शुक्रवार रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि टीवी की सबसे चर्चित बहुओं में से एक हिना खान से मिलने उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल बिग बॉस के घर में एंट्री करते हैं. इसके बाद तो माहौल इतना इमोशनल हो जाता है कि दर्शक भी अपने इमोशंस नहीं रोक पाएंगे.
कलर्स चैनल ने ट्विटर पर इस एपिसोड के दो प्रोमो जारी किये हैं. पहले प्रोमो में रॉकी को घर के अंदर आते हुए दिखाया गया है. उन्हें देखकर हिना अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाती और रॉकी के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगती है. रोते हुए वो रॉकी से कहती है कि मुझे यहां नहीं रहना, मुझे यहां से ले जाओ.
बेडरूम में होगी हिना की सगाई
दूसरे प्रोमों में दिखाया गया है कि इसके बाद बेडरूम में जाकर रॉकी हिना के साथ बात करते हैं. वो हिना से कहते हैं कि मैंने तो अपना दिल आपको हारा है, बिग बॉस के खत्म होते ही आप अपना सारा वक्त मेरी जिंदगी के लिए दो…आई लव यू. इसके बाद रॉकी को हिना के हाथ में अंगूठी पहनाते हुए दिखाया गया है. जब रॉकी घर से बाहर जाने लगते हैं तो हिना एक बार फिर फूट-फूटकर रोते हुए कहती हैं कि वो उन्हें भी साथ लेकर जाए. बैकग्राउंड स्कोर में लगाया गया इमोशनल गाना सीन में इमोशन का एक्स्ट्रा तड़का लगा रहा है.
अगर बिग बॉस देखे बिना आपका दिन पूरा नहीं होता, तो ये एपिसोड आपके लिए यादगार साबित होने वाला है. बता दें कि रॉकी और हिना लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. हालांकि दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते को दोस्ती का ही नाम दिया. लेकिन अब बिग बॉस के जरिये पहली बार नेशनल टीवी पर दोनों ने अपने इश्क का दुनिया के सामने खुलासा कर ही दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top