खेल

विराट अनुष्का की शादी के बंटने लगे कार्ड, परिवार ने पड़ोसियों को दिया निमंत्रण

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आैर अनुष्का शर्मा की शादी इन दिनों चर्चा में है. कर्इ न्यूज वेबसाइट के मुताबिक हिंदुस्तान से दूर इटली में दोनों सात फेरे लेंगे.
वहीं दूसरी आेर अनुष्का के प्रवक्ता ने इन सारी बातों का खंडन किया है. हाल ही में दैनिक जागरण न्यूज पोर्टल में छपी खबरों के मुताबिक अनुष्का की शादी के कार्ड छपने के साथ पड़ोसियों का न्यौता भी भेजा जा चुका है. अनुष्का मुंबई के वर्सोवा स्थित बदरीनाथ टावर में रहती हैं. यहां रहने वाले कर्इ लोगों ने शादी होने की बात को सही बताया है. खबरों के मुताबिक शादी का निमंत्रण खुद अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने सभी को दिया है. मीडिया की चकाचौंध से बचने के लिए अनुष्का के पड़ोसी भी इस बात पर सामने से बयान देने से बच रहे हैं.

यह भी बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का 12 या 18 दिसंबर को शहर में ही कोर्ट मैरिज करेंगे. आपको बता दें कि इसके पहले आदित्य चोपड़ा और अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी मीडिया से बचने आैर परिवार की मौजूदगी में इटली में ही शादी की थी. शादी की खबरों पर इस बात से भी पुष्टि हो रही है कि बीती रात अनुष्का को पूरे परिवार के साथ छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया. जिससे इस बात को बल मिला कि वे शादी के लिए इटली रवाना हुए हैं.
वैसे सबसे रोचक बात यह भी है कि अपने प्यार का कर्इ मौकों पर इजहार करने वाले विराट ने इस पूरे मामले पर चुप्पी बनाए रखी है. एेसे में खबरों का पूरी तरह से गलत भी नहीं माना जा सकता है. आपको बता दें कि विराट अनुष्का पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. कर्इ मौकों पर दोनों को साथ देखा भी गया है. इन दोनों की जोड़ी का फैंस के बीच भी इतना क्रेज है कि इन्हें विरुष्का का नाम दे दिया गया है. विराट भी अनुष्का को अपना लेडी लक मानते हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top