क्राइम

पटना: सफाई कर्मचारी ने स्‍कूल में 8 साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म का किया प्रयास, गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या। दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप और उसके बाद कोलकाता के एक नामी स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली चार वर्षीय छात्रा के साथ शिक्षकों द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण की वारदातें अभी लोगों के जेहन से उतरी भी नहीं थी कि अब बिहार की राजधानी पटना के एक स्कूल में एक बच्ची से बलात्कार की कोशिश का मामला सामने आया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दानापुर क्षेत्र में आठ साल की स्कूली बच्ची के साथ एक सफाई कर्मचारी ने कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। बच्ची के परिजनों ने आरोपी सफाई कर्मचारी रामजी प्रसाद के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्कूल के प्रिंसिपल बीके ठाकुर ने कहा कि हमें इसकी जानकारी मिली है और पूरे मामले का पता लगाया जा रहा है, आठ साल की बच्ची दानापुर के हॉलीक्रास इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है।
ख़बरों के मुताबिक, स्कूल से घर आकर बच्ची ने परिजनों को बताया कि एक अंकल ने उसके साथ गलत हरकत की। इससे गुस्साए परिजन जैसे ही स्कूल पहुंचे तो गेट पर ही गॉर्ड के साथ उनकी बहस हो गई। इसके बाद बच्ची के परिजनों के साथ-साथ वहां मुहल्ले के लोगों ने भी पहुंचकर स्कूल का घेराव किया।
स्कूल के बाहर बवाल कर रहे लोगों ने स्कूल को बंद करने की मांग की, मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस दल ने मौके पर पहुंची ओर त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरूग्राम के स्‍कूल में छात्र पद्युम्‍न की हत्‍या कर दी गई थी। बाथरूम से उसका खून से लथपथ शव बरामद हुआ था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top