देश

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, परिवार की भलाई के लिए दूसरों के खिलाफ…

दाहोद। गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलिया कर रहे है। प्रधानमंत्री आज गुजरात में धंधुका, दाहोद और नेत्रांग में लोगों को संबोधित कर रहे है। वहीं ओखी तूफान के असर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सूरत में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है। आपको बता दें कि गुजरात चुनाव को लेकर पीएम मोदी अब तक 11 रैलियां कर चुके है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक परिवार की भलाई के लिए दूसरों के खिलाफ साजिश हुई है। उन्होंने कहा है कि बाबा साहेब देश के हर इलाके में सिंचाई को लेकर सक्रिय थे और उन्होंने इसके लिये प्रयास भी किये। आज बाबा साहेब का जन्मदिन है और मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर गुजरात आया हूं।gujarat assembly elections 2017 pm modi attack on rahul gandhi - Dhoraji News in Hindi

इससे पहले सुरेंद्र नगर में पीएम मोदी ने शहजाद पूनावाला के जरिए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस में अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर शहजाद की आवाज को कुचलने के लिए उसे पद से हटा दिया गया जबकि वो महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे। पीएम ने सवालिया लहजे में कांग्रेस से पूछा क्या यही सहिष्णुता है।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी 40 से ज्यादा रैलिया करने वाले है। यही नहीं पीएम चुनाव घोषित होने के पहले भी 10 बार गुजरात आ चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top