देश

गुजरात चुनाव: जिग्नेश मेवाणी ने भाजपा पर लगाया हमला करवाने का आरोप

गुजरात विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. पीएम मोदी से लेकर कांग्रेस के भावी राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. गुजरात चुनाव में इस बार इन दोनों पार्टियों के अलावा गुजरात के स्थानीय नेता भी जमकर प्रचार कर रहे हैं. इसमें हार्दिक पटेल और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी प्रमुख है. इन दोनों युवा नेताओं ने भाजपा के लिए खासी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं.
गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले हिंसा की खबर हैं. गुजरात के दलित नेता के तौर पर खुद को स्थापित कर चुके जिग्नेश मेवाणी पर चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा की खबर है. जिग्नेश ने खुद ट्वीट कर अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी दी है. जिग्नेश ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों ने उन पर ये हमला किया है. लेकिन वो इस हमले से घबराएंगे नहीं.
गंदी_राजनीति
दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगोने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया, बीजेपी भयभीत हो गयी है इसलिए ऐसी हरकत कर रही है पर में तो एक आंदोलनकारी हूँ, न डरूंगा न तो झुकुगा पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही।

जिग्नेश ने ट्वीट कर कहा, “दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगो ने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया, बीजेपी भयभीत हो गयी है इसलिए ऐसी हरकत कर रही है पर में तो एक आंदोलनकारी हूँ, न डरूंगा न तो झुकुगा पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही.”
गौरतलब है कि जिग्नेश वडगाम विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. इनके खिलाफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने उम्मीदवार नहीं खड़ा किया है. जिग्नेश ने इस हमले के बाद मोदी और अमित शाह पर अटैक करते हुए कहा कि मैं भी गुजरात की ये परंपरा नहीं रही है.

सादर प्रणाम – में भी गुजरात का बेटा हूं मोदीजी दिल बड़ा रखा करो छाती भले 56 इंच की हो न हो। जो जीत रहा हो उस पर हमला करवाओ, ये आईडिया आपका है या अमित शाह का क्योकि ये गुजरात की तो परंपरा है नही।

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा, “सादर प्रणाम – में भी गुजरात का बेटा हूं मोदीजी दिल बड़ा रखा करो छाती भले 56 इंच की हो न हो. जो जीत रहा हो उस पर हमला करवाओ, ये आईडिया आपका है या अमित शाह का क्योकि ये गुजरात की तो परंपरा है नही.”

सादर प्रणाम – में भी गुजरात का बेटा हूं मोदीजी दिल बड़ा रखा करो छाती भले 56 इंच की हो न हो। जो जीत रहा हो उस पर हमला करवाओ, ये आईडिया आपका है या अमित शाह का क्योकि ये गुजरात की तो परंपरा है नही।
वहीं जगदीश मेवाणी के आरोपों कोव भाजपा ने गलत बताया है. भाजपा के प्रवक्ता जगदीश भावसर ने कहा कि हमारा जिग्नेश के जुलुस में हमले से कुछ लेना देना नहीं है. वो हम पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. सब जानते हैं कि मेवाणा ने 27 नवंबर को नामांकन दाखिल किया है और उन्हें भाजपा और कांग्रेस का समर्थन हासिल है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top