देश

साक्षी महाराज के विवादित बोल- खिलजी की औलाद लगते हैं राहुल

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव में राम मंदिर का मामला एक बार फिर देश की सियासत गरमा रहा है। राम मंदिर को लेकर नेताओं की बयानबाजी भी लगातार जारी है। बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने बुधवार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। नरसिम्हा ने राहुल को बाबर भक्त और खिलजी का रिश्तेदार कह डाला। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी राहुल पर हमला बोलते हुए खिलजी की औलाद बताया।

जीवीएल ने ट्वीट किया, अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक बाबर भक्त और खिलजी के रिश्तेदार हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी राहुल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खिलजी की औलाद लगते हैं, एक तरफ वो मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं वहीं उनकी पार्टी के कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में मंदिर का विरोध कर रहे हैं। अगर मंदिर 2019 से पहले नहीं बना तो देश के लोगों के साथ अन्याय होगा।bjp leader attacks rahul gandhi ram mandir babar bhakt - Delhi News in Hindi

बीजेपी नेता के ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया कि बीजेपी नेताओं के प्रवक्ता के बयान को देखें तो उनके लिए सबसे अच्छी जगह पागलखाना है। उन्हें अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए, जल्द ठीक हों!.

बता दें कि अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 8 फरवरी तक टल गई है। सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कोर्ट में दलील दी कि सुनवाई 2019 तक टाल दी जाए। जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर बीजेपी ने सीधा कांग्रेस पर हमला बोल रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top