रोचक खबरें

ये क्या? डिप्रेशन में चल रहा है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद!

आपने रोचक खबरे तो खूब पढ़ी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है। जो सुनने में थोड़ी अजीब सी लगती है. हा पर ये खबर है सही। आपके साथ भी कभी ऐसी घटना हो सकती है। ये खबर पढ़कर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाओगे! क्योकि खबर रोचक है। तो चलिए जानते है की हम किस खबर के बारे में बात कर रहे है।

मुंबई सीरियल धमाकों का मास्टरमाइंड और अंडरवल्र्ड सरगना दाऊद इब्राहिम धनबल और बाहुबल होने के बावजूद अपने इकलौते पुत्र के मौलाना बनने के बाद इन दिनों डिप्रेशन में होने की चर्चा है। अपनी अथाह काली कमाई के बावजूद वास्तव में दाऊद ऐसी मुश्किल में फंस गया है, जिसका समाधान उससे नहीं निकल पा रहा है।

दरअसल मोइन नवाज डी कास्कर (31) जो दाऊद का इकलौता बेटा है वो मौलाना बन गया है। इसके कारण दाऊद के डिप्रेशन में जाने की चर्चा है। उसके बाद उसके विशाल कारोबार की देखभाल कौन करेगा ये दाऊद के समझ में नहीं आ रहा है? मोइन के अलावा दाऊद की दो बेटियां हैं।

आपको बता दे की मोइन अपने पिता की गैरकानूनी गतिविधियों का बहुत बड़ा विरोधी है। उसको लगता है कि पूरी दुनिया में इसके चलते उन लोगों की बदनामी हुई है और भगोड़ों की तरह ज्यादातर परिजनों को रहना पड़ रहा है। इकबाल को पिछले सितंबर में फिरौती के तीन मामलों में गिरफ्तार किया गया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top