रोचक खबरें

न केवल चेहरे के हिसाब से बल्कि कपड़े के हिसाब से चुने बिंदी!

न केवल चेहरे के हिसाब से बल्कि कपड़े के हिसाब से चुने बिंदी !

बिंदी लगाने का प्रचलन काफी पहले से चलता आ रहा है, लेकिन आज के समय की बात करें तब लड़कियां इसे शौख से लगाती हैं। क्योंकि, यह सच है कि इससे एक अलग तरह का लुक निखर कर सामने आता है। पहले महिलाएं इसे सिर्फ ट्रेडिशनल ड्रेस पर लगाती थीं। लेकिन, अब लड़कियां इसे ड्रेस से लेकर जींस तक पर आसानी से लगाती हैं। इतना ही नहीं अब के समय में लोग अपने चेहरे के हिसाब से बिंदी का सेलेक्शन नहीं करते हैं बल्कि अपने ड्रेस के हिसाब से करते हैं।

ऐसे में, आज हम आपको बिंदी लगाने के कुछ ऐसे ही डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप भी कैरी कर सकती हैं, जो निम्न हैं-

ड्रेस के ऊपर बिंदी

आजकल की लड़कियां खुद को भीड़ में सबसे अलग दिखाने के लिए अपना एक अलग ही फैशन बना लेती हैं, और उसे फॉलो भी करती हैं। अब आप इन्हें ही ले लें यह स्प्लिट्सविला की एक कंटेन्टेस्ट थीं जो अपने हर ड्रेस के ऊपर बिंदी लगाती थीं। जिसके कारण यह भीड़ में सबसे अलग दिखती थीं।

साड़ी के ऊपर बिंदी

जैसा कि हमने पहले भी कहा है कि बिंदी महिलाएं पहले भी लगाती थीं लेकिन, आज जिस तरीके से इन्होंने बिंदी को कैरी किया है वह वाकई खूबसूरत है।

ग्लैमरस लुक के लिए

अब आप खुद देख लें कि बिंदी किस तरीके से की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिया है। इनकी बिंदी को देखकर बस यही कहा जा सकता है कि इसके बिना सारा मेकअप बेकार है।

सलवार-कमीज के ऊपर

अगर आपको सिंपल एंड शोवर दिखना है तब आप सोनम कपूर के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। क्योंकि, इसमें यह काफी अच्छी दिख रही हैं।

जीन्स के ऊपर

बिंदी का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि साड़ी-कुर्ते के अलावा अब लड़कियां इसे जींस के ऊपर भी पहनती हैं।

वैम्प लुक

बिंदी को कब और कैसे कैरी करना है यह टीवी वालों को खूब पता होता है क्योंकि, इसके जरिए जहाँ आप अच्छी दिखती हैं वहीं दूसरी तरफ आप वैम्प जैसा भी दिख सकती हैं।

हालाँकि, आजकल गोल और कलरफुल बिंदी का काफी ट्रेंड हैं, क्योंकि महिलाएं डिजाइनर बिंदी के अलावा प्लेन कलरफुल बिंदी को ज्यादा पसंद कर रही हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top