जयपुर

चेतन सैनी सुसाइड़ मौत मामला : विरोध के चलते सड़कों पर उतरे विभिन्न संगठन

जयपुर। राजधानी जयपुर के नाहरगढ़ किले में दीवार पर फंदे से लटक कर जान सुसाइड़ करने वाले चेतन सैनी के मामले को लेकर अब भी पुलिस उलझन में है।

चेतन सैनी की मौत को हत्या करार देते हुए मंगलवार को परिजन समेत कई संगठनोें ने प्रदर्शन किया। विरोध के चलते प्रदर्शनकारी जलमहल से ब्रह्मपुरी थाने तक पैदल मार्च के लिए रवाना हुए, लेकिन हाईकोर्ट के निर्देशों का हवाला देते हुए पुलिस ने उन्हें जलमहल पर ही रोक दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने जलमहल पर ही पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और जल्द दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने चेतन सैनी की मौत को हत्या करार दिया।

आजाद हिंद सेना के अध्यक्ष सुमित खण्डेवाल ने बताया कि बीते दिनों समुदाय विशेष के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है जो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा ही चेतन सैनी के साथ हुआ है, लेकिन पुलिस इसे सुसाइड बता रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि जल्द चेतन सैनी के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो सड़कोें पर उतरकर लोग आंदोलन करेंगे।

वहीं दूसरी ओर चेतन सैनी की मौत को लेकर पुलिस ने जांच की बात कही है। ब्रह्मपुरी थानाधिकारी रामकिशन विश्नोई ने कहा कि चेतन सैनी की मौत के मामले में जांच जारी है। मौके से मिले साक्ष्यों और एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस टीमें जांच में जुटी हुई है। जल्द मामले का खुलासा होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top