रोचक खबरें

गर्लफ्रेंड सोनम के साथ भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने रचाई शादी, देखें तस्वीरें

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने सोमवार (4 दिसंबर) को अपनी गर्लफ्रेंड और मोहन बागान के दिग्गज सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी सोनम भट्टाचार्य के साथ धूमधाम से शादी की। कोलकाता में हुए इस समारोह में दोनों को आशीर्वाद देने के लिए कई जानी-मानी हस्तियां शरीक हुईं। शादी पूरी तरह से पारंपरिक रिवाजों के साथ संपन्न हुई।


भारतीय फुटबॉल का यह स्टार पारंपरिक नेपाली पोशाक पहने हुए था। उन्होंने टोपी पहन रखी थी और वह घोडी पर चढ़कर विवाह स्थल पर पहुंचे। बाद में उन्हें पारंपरिक बंगाली पोशाक में देखा गया। इसके बाद उन्होंने और दुल्हन ने विवाह की रस्में पूरी की।


नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने वालों में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल थीं। उनके अलावा राजनीति, सिनेमा, फुटबाल और अन्य खेलों की हस्तियों ने भी समारोह में हिस्सा लिया।


बता दें कि सुनील और सोनम लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने लंबी कोर्टशिप के बाद आखिरकार शादी का फैसला कर ही लिया। सोनम को भी फुटबॉल का काफी शौक है।
शादी का रिसेप्शन 24 दिसंबर को बंगलुरु में होगा। दोनों ने 24 नवंबर को गुड़गांव में संगीत समारोह के बाद सगाई की थी। सुनील छेत्री मूलत: नेपाल के हैं, उनका जन्म सिकंदराबाद, आंद्र प्रदेश में हुआ था।

छेत्री की मां और दो बहनें नेपाल की तरफ से महिला फुटबॉल मैच खेल चुकी हैं।

Kolkata: Indian football captain Sunil Chhetri with his wife Sonam posing after their wedding at Ordnance Club in Kolkata on Monday late evening.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top