मनोरंजन

अजमेर शरीफ पहुंची मिस इंडिया

मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम करने वाली श्रेया चोपड़ा इन दिनों जमकर चर्चा में है, हाल ही में वे सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह अजमेर शरीफ पहुंची. यहां पर उन्होंने अपने मकसद में कामयाब होने की दुआ मांगी.
बता दे कि, श्रेया चोपड़ा “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” मुहिम चला रही हैं. यही वजह है कि वह देश के अलग-अलग राज्यों में इस मुहिम को फैलाने के लिए काम कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक सैय्यदा रुबाब चिश्ती, सैय्यदा सुकेना चिश्ती फजल ने श्रेया का माला पहना कर स्वागत किया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में श्रेया चोपड़ा ने बताया कि वह ख्वाजा साहब के दरबार मे बेहद आस्था रखती हैं इसलिए आज जियारत के लिए वह अजमेर दरगाह आई हैं.
उन्होंने कहा कि “वह इस मुहिम के तहत अजमेर के बाद राजस्थान के कई इलाकों में जाकर लोगों को ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ की तालीम देंगी. खादिम सैय्यद अनस चिश्ती ने श्रेया चोपड़ा को जियारत कराई जबकि दस्तरबंदी तबर्रुख सैय्यद मोनिस चिश्ती सैय्यद मुशीर चिश्ती ने दिया. इसके अलावा उन्होंने बताया कि, उनकी ख्वाजा साहब के दरबार में बेहद आस्था है. मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद श्रेया ने अजमेर में अपनी श्रद्धा दिखाई अजमेर शरीफ में जाकर दरगाह पर चादर चढ़ाई अपनी जीत के लिए ख्वाजा का शुक्रिया अदा किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top