मनोरंजन

एक नज़र, सपना चौधरी की ज़िन्दगी पर

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो बिग बॉस सीज़न ग्यारह की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी अब एक बड़ा नाम बन चुकी है. उनकी शोहरत की चर्चाएं पहले भी कम नहीं थी, लेकिन उन्होंने बिग बॉस के घर में आने के बाद जो स्टारडम हासिल किया है, उससे उनकी ज़िन्दगी ही बदल चुकी है. आइये हमारी इस खबर के माध्यम से रुख करते हैं सपना चौधरी उनकी ज़िन्दगी का.
पेशे से डांसर सिंगर रहने वाली सपना चौधरी का जन्म 25 सितम्बर 1990 रोहतक, हरयाणा में हुआ था. बताया जाता है कि सपना जब बारह साल की थी, तभी उनके पिता की मृत्यु हो गयी थी. पिता की मृत्यु के बाद से ही उन्होंने सिंगिंग डांसिंग स्टार्ट कर दी थी. निरंतर मेहनत करने के बाद उन्हें सालों बाद सफलता हासिल हुई अपने पहले हरयाणवी गाने से ही सपना ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. इनके सबसे ज्यादा पॉपुलर सांग्स हैं, ‘सॉलिड बॉडी’, ‘गोरा गोरा’, रेट वड़े गे’ ‘देथे मरणा.’
अपनी शोहरत के चलते सपना ने दिल्ली, राजस्थान हरयाणा में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. एक स्टार सेलिब्रिटी के रूप में पहचाने जाने वाली सपना का रहन-सहन भी सेलिब्रिटीज की तरह हो चूका है. सपना BMW X3 कार चलाती हैं, जिसकी कीमत 55 लाख रुपये है. बताया जाता है कि सपना की नेट वर्थ करीब एक मिलियन है. हाल ही में सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस के ग्यारहवे सीज़न में नज़र आयी थी, लेकिन फिलहाल वो घर से बहार हो चुकी हैं. खबर यह भी है कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा ने अपनी आगामी फिल्म में सपना को काम देने की बात की है. मध्य प्रदेश स्थित महू शहर में सपना एक क्रिकेट लीग के आयोजन समारोह में बतौर चीफ गेस्ट बनकर पहुंचने वाली हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top