राजनीति

मोरबी: पीएम मोदी बोले-जब इंदिरा गांधी यहां आई थी तो मुंह पर रुमाल रखकर..

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर से गुजरात के चुनावी रण में हैं। पीएम मोदी की आज गुजरात में 4 रैलियां हैं। पीएम मोदी ने अपनी आज पहली रैली मोरबी में की। मोरबी में पीएम मोदी ने गुजराती भाषा में लोगों को संबोधित किया। पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अच्छे और बुरे वक्त में जनसंघ और बीजेपी मोरबी के लोगों के साथ खडे रहे। पीएम मोदी ने कहा कि वाराणसी में भी लोगों को मोरबी की हर खबर रहती है।

पीएम मोदी ने कहा कि मोरबी से मेरा नाता काफी पुराना है, लोकसभा में जब यहां आया था तब आज से आधी भीड आई थी। उन्होंने कहा कि हम मोरबी के लोगों के सुख दुख में हमेशा साथ खडे रहे हैं लेकिन कांग्रेस के नेताओं के बारे में कोई ऐसा नहीं बोल सकता है।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि जब इंदिरा गांधी मोरबी आई थी तो मुंह पर रुमाल रखकर आई थीं। मोदी ने कहा कि सगा वो है जो दुख में साथ दे, वरना मलाई खाने वाले तो बहुत आते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हम जब सत्ता में नहीं थे तब भी मोरबी की सेवा की।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस का विकास मॉडल हैंडपंप है और गुजरात का विकास मॉडल है नर्मदा का पानी बडी पाइपलाइन से घरों में जाना। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में हमने पानी की इतनी बडी पाइपलाइन बिछवाई है कि कांग्रेस के नेता मारुति कार में बैठकर इसमें घूम सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं किसी गरीब का हक नहीं लुटने दूंगा।

हमने गुजरात में ऐसा काम किया कि सौ साल पीछे मुडकर नहीं देखना होगा। मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि इन चोर लुटेरों को हम गुजरात लूटने नहीं देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने एक यूनिवर्सिटी खोली लेकिन हमारी सरकार ने चार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी खोली। मोदी ने कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top