राजस्थान

रहस्यमय ढंग से गायब हो रहे हैं बच्चे, दहशत के साए में मां-बाप

जयपुर। राजस्थान के बांरा जिले में अचानक पांच बच्चे रहस्यमय तरीेके से गायब हो गए। जैसे ही पांच बच्चों के गायब होने की खबर शहर में फैली तो सभी जगह दहशत फैल गई।

बच्चों के लापता होने की खबर जैसे ही पुलिस को मिली तो उन्होंने तलाश के लिए अलग-अलग इलाको में नाकाबंदी कराते हुए अपनी टीमें भी दौडाई, लेकिन बच्चों का कहीं कोई पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के मुताबिक जिले के अलग-अलग थाना इलाकों से पिछले एक महीने से बच्चों के गायब होने का सिलसिला चल रहा है। बीते दिनों भी पांच बच्चे गायब हुए थे। लेकिन सात दिन बाद फिर से दोबारा पांच बच्चों के लापता होने से मामला गंभीर बन गया है। पहले तो पुलिस खुद भी हैरान थी कि बच्चों को कोई उठाकर ले रहा है या फिर वह खुद कहीं चले गए हैं। लेकिन फिर से लगातार गायब हुए 5 बच्चों की घटना ने पुलिस के लिए भी एक सवाल खड़ा कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक अभी तक गायब होने वाले सभी बच्चों की उम्र करीब 8 से 15 साल तक बीच में हैं। पुलिस भी बच्चों को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों से मदद मांग रही है, ताकि पूरे घटनाक्रम का पता लगाया जा सके और गायब होने के पीछे के कारणों का पता लग सके।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अब लगातार छापेमारी कर रही है। उधर, बच्चों के गायब होने की खबर से बांरा जिले में रहने वाले परिजन भी अपने बच्चों को लेकर खौफ के साए में हैं। उन्हें भी यह डर सता रहा है कि कहीं कोई उनके बच्चें को ना उठाकर ले जाए। ऐसे मे सभी परिजन अपने बच्चों को ना ही तो अकेले स्कूल भेज रहे हैं और ना ही बाजार। यहां तक की डर के चलते कई परिजनों ने तो बच्चों को स्कूल भेज से मना कर दिया है।

जिन मां-बाप के बच्चे गायब हुए हैं उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पूरे शहरवासी दहशत के साए में है, लेकिन पुलिस अब तक बच्चों का पता नहीं लगा पाई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top